scriptकाला हिरण शिकार केस: जेल में दरी पर ही निकली सलमान खान की पूरी रात, देर रात तक नहीं आर्इ नींद | Blackbuck poaching case: Salman Khan sleeps on ground in jail | Patrika News

काला हिरण शिकार केस: जेल में दरी पर ही निकली सलमान खान की पूरी रात, देर रात तक नहीं आर्इ नींद

locationजोधपुरPublished: Apr 06, 2018 08:49:07 am

Submitted by:

santosh

सबसे सुरक्षित मानी जाने वाली जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद सलमान खान को रात में देर तक नींद नहीं आई।

salman in jail
जोधपुर। सबसे सुरक्षित मानी जाने वाली जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद सलमान खान को रात में देर तक नींद नहीं आई। सलमान बैरक में अकेले ही घूमते रहे। सलमान ने खाना भी जेल का ही खाया और पानी भी जेल का ही पिया। काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की सीजेएम ग्रामीण कोर्ट ने सलमान को पांच साल की सजा सुनाई है, जिसके बाद सलमान खान को जेल जाना पड़ा।
एक हॉल में आसाराम है और दूसरे में सलमान
जेल में सलमान के लिए उसका बॉडीगार्ड शेरा होटल से खाना लाया, लेकिन जेल प्रशासन ने अंदर भेजने से इनकार कर दिया। शेरा बरमूड़ा व टी शर्ट लाया जो सलमान तक भेजा गया। जेल के बैरक नम्बर -2 में दो हॉल बने हुए हैं। एक हॉल में आसाराम है और दूसरे में सलमान। रात को आसाराम व सलमान नहीं मिले। पिछली बार सलमान जेल पहुंचा तो उसे बैरक नम्बर एक में रखा गया था। तब उसकी पहचान कैदी नम्बर 343 थी। इस बार सलमान कैदी नम्बर 106 है। उसे बैरक नम्बर दो में रखा गया है।
नीचे दरी, ऊपर पंखा
जेल में ली जेबों की तलाशी सलमान सुबह होटल से सीधा कोर्ट पहुंचा। उसने कोर्ट में एक बार पानी पिया। इसके बाद सजा सुना दी गई। सलमान जेल में गया तो पहले जेल प्रशासन ने उसकी जेबों की तलाशी ली। इसके बाद की औपचारिकताएं डीसीपी अमनदीप सिंह के साथ पूरी की। सलमान की रात दरी पर ही निकली। सलमान को एक दरी दी गई। हॉल में पंखा लगा हुआ है। सलमान काे खाने में जेल में बनी चने की दाल, रोटी आैर पत्ता गोभी की सब्जी दी गई।
जेल में सलमान की सुरक्षा कड़ी
जेल में कई वीआईपी कैदी हैं, तो संदिग्ध आतंककारी भी। पूर्व में गैंगस्टर लॉरेंस की धमकी के बाद जेल में सलमान की सुरक्षा कड़ी की गई है। उसके बैरक में किसी को नहीं जाने दिया गया। सलमान को बैरक में लाया गया, तो ब्लड प्रेशर तेज था। जेल की डिस्पेंसरी में मेडिकल करवाया गया। कुछ देर बाद दुबारा लाकर ब्लड प्रेशर की जांच की गई, तो संतुलित आया। इसके बाद उसे वापस बैरक में भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो