होमगार्ड के बाद लापता भाई का शव भी कायलाना में मिला

- पांच-छह दिन से गायब था मृतक, दो दिन पहले भाई भी डूबा था कायलाना में

By: Vikas Choudhary

Updated: 27 Feb 2021, 06:47 PM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
होमगार्ड के जवान के बाद उसके लापता भाई का शव भी शनिवार सुबह कायलाना में मिल गया। उसका होमगार्ड भाई भी तीन दिन पहले कायलाना में डूबा था।
राजीव गांधी नगर थानाधिकारी मूलसिंह भाटी ने बताया कि सूरसागर में भूरटिया निवासी हनवंतसिंह (32) पुत्र नगसिंह गत 21 फरवरी को घर से गायब हो गया था। तलाश के बाद परिजन ने सूरसागर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी, लेकिन उसका पता नहीं लग पाया था। इस बीच, शनिवार सुबह कायलाना झील के समीप पानी में शव नजर आया। गोताखोरों ने शव बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। परिजन भी मौके पर पहुंची और शव की शिनाख्त हनवंतसिंह के रूप में की। उसकी मोटरसाइकिल गत 23 फरवरी को कायलाना झील के समीप लावारिस हालत में मिली थी। जो पुलिस ने कब्जे में ली थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सुपुर्द किया।

गौरतलब है कि हनवंतसिंह के गायब होने पर छोटा भाई नरपतसिंह तलाश करते हुए 24 फरवरी को कायलाना पहुंचा था, जहां पांव फिसलने से वह पानी में डूब गया था। गोताखोरों ने 25 फरवरी को उसका शव बाहर निकाला था।
तीन दिन में दो भाइयों की कायलाना में मृत्यु

नगसिंह के तीन पुत्र थे। इनमें से हनवंतसिंह व नरपतसिंह की कायलाना में डूबने से मृत्यु हो चुकी है। तीन दिन के भीतर दो जवान भाइयों की मृत्यु से परिवार सदमे में है। परिजन शोक में हैं। फिलहाल हनवंतसिंह के गायब होने का कारण पता नहीं लग पाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned