नए अंदाज में गुदगुदाएगी मिस्टर कबाड़ी

Deenbandhu Vashisht

Publish: Aug, 08 2017 03:13:00 (IST)

Jodhpur, Rajasthan, India
नए अंदाज में गुदगुदाएगी मिस्टर कबाड़ी

राजस्थान पत्रिका कार्यालय में आई फिल्म की टीम

जोधपुर. देश भर में रिलीज हो रही बॉलीवुड फिल्म मिस्टर कबाड़ी आगामी २५ अगस्त से लोगों को गुदगुदाएगी। यह फिल्म अभिनेता ओम पुरी की अंतिम फिल्म है, जिसकी निर्देशक उनकी पत्नी सीमा कपूर हैं। सीमा कपूर फिल्म के प्रोड्यूसर और भजन गायक अनूप जलोटा और ओम छंगाणी सोमवार को अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में जोधपुर आए। वे यहां पावटा स्थित राजस्थान पत्रिका कार्यालय भी आए।

 

सीमा कपूर और अनूप जलोटा ने बताया कि फिल्म की कहानी एक कबाड़ी का धंधा करने वाले व्यक्ति के अचानक अमीर बन जाने की हैं। उसके पास पैसे आ जाने से वह अपने धंधे से बचने की कोशिश करता है और इस दौरान जो घटनाएं होती हैं। वे लोगों को गुदगुदाती हैं। उन्होंने बताया कि आज के युग में व्यक्ति इतने तनाव में जी रहा है कि कम से कम फिल्म देखते वक्त दर्शक हंस सके। इसी विचार को ध्यान में रखते हुए कॉमेडी फिल्म का निर्माण किया गया है। फिल्म का विषय थोडा अलग है और मौजूदा दौर में प्रासंगिक है। इस तरह की कॉमेडी फिल्म पहली बार ही बनाई गई है। विषय में नयापन होने से इसकी कहानी भी लोगों को काफी पसंद आएगी।उन्होंने बताया फिल्म की कहानी की प्रेरणा उन्हें फ्रेंच प्ले बुझवा जंटलमेन जो कि क्लासिक राईटर मोलियर ने लिखा था उससे मिली। भजन गायक अनूप जलोटा ने भी इस फिल्म में एक भजन-गीत गाया है और अभिनय भी किया है। फिल्म को देश के सात सौ सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

 

फिल्म के एक प्रोड्यूसर ओम छंगाणी जोधपुर के रहने वाले हैं। छंगाणी ने बताया कि यह फिल्म दिवंगत अभिनेता ओम पुरी को उनकी पत्नी सीमा कपूर की ओर से श्रद्धांजलि है। वो सीमा से कहते थे सीमा तुम्हारी फिल्म की कहानी बदबू पर आधारित हैं लेकिन इससे खुशबू अच्छी आ रही हैं। फिल्म के गीतों में आधुनिकता के साथ ७० के दशक का भी टच है।

स्टार कास्टओम पुरी, अन्नू कपूर व सारिका हसन, विनय पाठक।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned