scriptजोधपुर में अश्लील फोटो खींचकर किया छात्रा को ब्लैकमेल.. | boy blackmailed girl by clicking her vulgar photos | Patrika News
जोधपुर

जोधपुर में अश्लील फोटो खींचकर किया छात्रा को ब्लैकमेल..

– शोषण से परेशान होकर पीडि़ता ने दर्ज कराई एफआईआर

जोधपुरNov 09, 2017 / 03:56 pm

Vikas Choudhary

boy blackmailed girl by clicking her vulgar photos

boy blackmailed girl by clicking her vulgar photos

जोधपुर . प्रतापनगर थानान्तर्गत मसूरिया क्षेत्र की एक छात्रा के किराएदार युवक ने न सिर्फ अश्लील फोटो खींच लिए, बल्कि ब्लैकमेल कर डेढ़ साल तक यौन शोषण किया। शोषण के साथ मुंह पर तेजाब डालने व जान से मारने की धमकियां मिलने पर पीडि़ता ने आरोपी युवक के खिलाफ प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज कराया।
पुलिस के अनुसार मसूरिया निवासी बीस वर्षीय छात्रा की शिकायत पर नोखड़ा निवासी श्यामदान उर्फ लक्ष्मणदान चारण व अन्य के खिलाफ यौन शोषण व आईटी एक्ट का मामला दर्ज किया गया है। आरोप है कि उसके मकान के नीचे वाले हिस्से में दो साल पहले श्यामदान किराएदार था। गत वर्ष मार्च में वह घर पर अकेली थी और नहा रही थी तब आरोपी ऊपर आया और उसके फोटो खींच लिए। उसने टोका तो भी नहीं माना। उसने फोटो को सार्वजनिक करने की धमकी देते हुए उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद वह फोटो के बूते ब्लैकमेल करने लगा। कुछ माह पूर्व उसने मकान खाली कर दिया। इसके बाद भी आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करके मण्डोर गार्डन बुलाया, जहां होटल में गलत काम किया। कुछ दिन पहले वह आरोपी के दबाव में पावटा चौराहा पहुंची, जहां से वह उसे कोर्ट ले गया और खाली कागजों पर साइन करवाए। फिर उसने दस्तावेज की फोटो भेजकर उसे बताया कि दोनों की शादी हो गई है।
गत दिनों आरोपी ने उसे कायलाना बुलाया, जहां उसके साथी भी साथ थे। उसने आर्य समाज में शादी करने का दबाव डाला। एेसा न करने पर मुंह पर तेजाब डालने की धमकी भी दी।
झोंपड़ी के बाहर सो रही महिला से सामूहिक दुष्कर्म

जोधपुर. अपर चौपासनी रोड पर पंचोलिया नाडी में एक झोंपड़ी के बाहर सो रही महिला से दो युवकों ने मंगलवार मध्यरात्रि दुष्कर्म किया। पारिवारिक समारोह में शामिल होने के कारण पीडि़ता शराब के नशे में बताई जाती है। प्रतापनगर थाने में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
उप निरीक्षक मानाराम ने बताया कि पंचोलिया नाडी निवासी पति-पत्नी मंगलवार रात पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए गए थे, जहां दोनों ने शराब पी। देर रात दोनों झोंपड़ी पहुंचे। महिला झोंपड़ी के बाहर चारपाई पर सो गई। रात करीब १२.३० बजे मोटरसाइकिल पर तीन युवक आए। इनमें से दो ने महिला से दुराचार किया। तीसरा युवक दूर खड़ा था। नशे में होने से उसे पता नहीं लग पाया। फिर पड़ोस के एक व्यक्ति ने देखा तो उसने महिला के पति को उठाकर जानकारी दी। दोनों थाने पहुंचे और पंचोलिया नाडी निवासी अमन व शिव वाल्मीकि के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। वारदात स्थल के सामने स्थित मकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में युवकों की हरकत कैद हो गई

Home / Jodhpur / जोधपुर में अश्लील फोटो खींचकर किया छात्रा को ब्लैकमेल..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो