scriptजी हां, इंडियन क्रिकेट टीम ना लगा सकी पर BSNL ने लगाया है शानदार चौका..मिलेगा इतना कुछ | BSNL launches chauka offer | Patrika News

जी हां, इंडियन क्रिकेट टीम ना लगा सकी पर BSNL ने लगाया है शानदार चौका..मिलेगा इतना कुछ

locationजोधपुरPublished: Jun 19, 2017 07:04:00 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

भारत के आईसीसी चैम्पियनशिप फाइनल मैच में हार के बाद से ही देश में निराशा और गुस्से का माहौल है। लेकिन आप निराश ना हों.. क्या हुआ क्रिकेट में चौका ना लगा… बीएसएनएल ने तो लगा ही दिया है न.. जानें क्या है ऑफर

BSNL Chauka offer

BSNL Chauka offer

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने प्रीपेड मोबाइल ग्राहकों के लिए 444 रुपए में प्रतिदिन (90 दिन के लिए) 4जीबी 3जी मोबाइल डाटा की पेशकश की है। बीएसएनएल महाप्रबन्धक पंकज भण्डारी ने बताया कि भारत संचार निगम लिमिटेड ने बीएसएनएल चौका ऑफ र जारी किया है, जो 90 दिन तक असीमित डाटा इस्तेमाल की सुविधा देगा। 
READ MORE: देश में नेचर गाइड बताएंगे गांवों की खूबसूरती, 11 स्थानों में जोधपुर भी शामिल

इस योजना में उपभोक्ता 444 रुपए में 90 दिन की वैद्यता के साथ 3जी स्पीड से प्रतिदिन 4जीबी डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे । उन्होंने बताया कि इस योजना का मुख्य आकर्षण यह है कि इस स्कीम के अन्तर्गत एक जीबी 3जी मोबाइल डाटा एक रुपए से भी कम कीमत में प्राप्त होगा। यह ऑफ र देशभर में किसी भी टेलीकॉम कम्पनी द्वारा प्रतिदिन दिए जाने वाले डाटा में सबसे अधिक है। 
READ MORE: योग दिवस से पूर्व जोधपुर में दिखा ये अनूठा प्रयोग, संगीत की धुनों पर लोगों ने किया अभ्यास

कम्पनी का यह नया ऑफ र अप्रेल में पेश किए गए ट्रिपल एस-333 प्लान का फ ॉलोअप है, जिसमें प्रतिदिन 3जीबी 3जी डाटा दिया गया है, जिसमें उपभोक्ताओं ने रूचि दिखाई है, इसीलिए उपभोक्ताओं को और बेहतर सुविधा देने के लिए नया प्लान चौका-444 पेश किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो