scriptखान व्यवसायी का शव मिला, आत्महत्या का अंदेशा | Businessman's body found, fear of suicide | Patrika News

खान व्यवसायी का शव मिला, आत्महत्या का अंदेशा

locationजोधपुरPublished: Aug 20, 2019 09:24:53 pm

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– शव के पास मिली चूहे मारने की दवा

Businessman's body found, fear of suicide

खान व्यवसायी का शव मिला, आत्महत्या का अंदेशा

जोधपुर. सूरसागर थानान्तर्गत फिदूसर चौपड़ स्थित पत्थर की एक खान में बने अस्थाई कमरे में मंगलवार अपराह्न खान व्यवसायी का शव मिला। पास में चूहे मारने की दवा मिलने से पुलिस को अंदेशा है कि उसने आत्महत्या की होगी। उधर, कबीर नगर के सामने जय कॉलोनी में एक श्रमिक ने फंदा लगा लिया।
थानाधिकारी ईश्वरचंद पारीक के अनुसार मूलत: खारिया मीठापुर हाल भूरटिया निवासी गजेन्द्र पारीक (45) सोमवार सुबह घर से फिदूसर चोपड़ स्थित खान पर जाने के लिए निकला था। जो रात भर घर नहीं लौटा। इस बीच, मंगलवार दोपहर कुछ श्रमिकों ने खान में बने अस्थाई कमरे में उसे लेटा पाया। उसकी मृत्यु हो चुकी थी। पास में मोबाइल, पर्स, बेल्ट आदि रखे थे। परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस भी बुलाई गई। जांच के बाद शव मोर्चरी भिजवाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंपा गया। मृतक के भतीजे की शिकायत पर मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की गई है। पुलिस का कहना है कि अभी तक मृत्यु के कारण का पता नहीं लग पाया है। शव के पास मिली चूहे मारने की दवा से स्पष्ट है कि उसने आत्महत्या की होगी।
मजदूरी करने आए युवक ने फंदा लगाया

पुलिस के अनुसार मूलत: यूपी में गोरखपुर हाल कबीर नगर के सामने जय कॉलोनी निवासी अजय (19) पुत्र रमेश ने किराए के कमरे में फंदा लगाकर जान दी है। वह दो महीने पहले ही मजदूरी करने गोरखपुर से जोधपुर आया था। वह जय कॉलोनी में हैण्डीक्राफ्ट फैक्ट्री में काम करता था और क्षेत्र में ही दो-तीन श्रमिकों के साथ किराए के कमरे में रहता था। वह सोमवार को मजदूरी पर नहीं गया। साथी श्रमिक रात को लौटे तो कमरा बंद था। लोहे का दरवाजा काटकर खोला गया तो अजय अंदर फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने रात को शव मोर्चरी में रखवाया, जहां मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो