कैम्पस गर्ल्स में बढ़ने लगा लग्जरी वाहनों का टशन

jay kumar bhati

Updated: 17 Jul 2019, 12:29:32 PM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जेके भाटी/जोधपुर. जेएनवीयू में प्रवेश प्रक्रिया के साथ ही छात्रसंघ चुनावों की सरगर्मियां शुरू हो गई है। बॉयज अपने फर्स्ट इम्प्रैशन को लेकर लाख जतन करते आए हैं। वे व्हीकल्स और गैजेट्स के लेटेस्ट वर्जन लाकर शो ऑफ करते हैं। वहीं गर्ल्स का रूझान हमेशा से ही लेटेस्ट डिजाइनर क्लोथ्स में दिखता आया हैं। लेकिन इस बार यह ट्रेंड उलट नजर आने लगा हैं। कॉलेज कैम्पस में गर्ल्स भी लग्जरी वाहनों में पहुंचने लगी हैं। एेसा ही अंदाज ओल्ड कैम्पस में देखने को मिला। यहां गर्ल्स जीप और एसयूवी कारों में अपने दोस्तों के साथ प्रचार करने आ रही हैं।

 

पापा ने की गिफ्ट
केएन कॉलेज की फाइनल इयर की स्टूडेंट नेहा राखेचा ने बताया कि उसे बचपन से ही ब्लैक कलर की लग्जरी कार बहुत पसंद थी। इसलिए पिछले साल पापा ने उसके जन्मदिन पर ब्लैक कलर की गाड़ी गिफ्ट की। अब वह कॉलेज भी इसी से आती-जाती है।

 

गर्ल्स के लिए सबसे सुरक्षित
एसयूवी चलाने वाली कृतिका सांखला का कहना है गर्ल्स के लिए कार सबसे सुरक्षित है। दुपहिया वाहन चलाते समय कुछ लोग कमेंट्स करते रहते हैं। एेसे में कार से कॉलेज आने-जाने में वह स्वयं को सुरक्षित महसूस करती है।

 

दोस्तों ने सिखाया कार चलाना
जीप चलाने वाली हर्षिता ने बताया कि उसकी सहेलियों के साथ जब कार में जाती तो उन्हें चलाते देख सीखने की ठान ली। सहेलियों ने पूरा सपोर्ट किया और कार चलाना सिखाया। अब वह अपने पापा की जीप लेकर कॉलेज आने लगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned