scriptसंतुलन बिगडऩे से कार गड्ढे में गिरी, पांच घायल | Car accident , five injured | Patrika News

संतुलन बिगडऩे से कार गड्ढे में गिरी, पांच घायल

locationजोधपुरPublished: Feb 25, 2021 11:54:06 pm

Submitted by:

pawan pareek

कुम्भारा गांव के पास स्टेट हाइवे पर गुरुवार को दोपहर के समय आसोप से भोपालगढ़ की ओर आ रही एक कार अचानक संतुलन बिगडऩे से सडक़ से नीचे उतरकर पास के गड्ढ़े में गिर गई। इससे कार में सवार पांच लोगों के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटें लगने से घायल हो गए।

संतुलन बिगडऩे से कार गड्ढे में गिरी, पांच घायल

संतुलन बिगडऩे से कार गड्ढे में गिरी, पांच घायल

भोपालगढ़ (जोधपुर). उपखण्ड क्षेत्र के कुम्भारा गांव के पास स्टेट हाइवे पर गुरुवार को दोपहर के समय आसोप से भोपालगढ़ की ओर आ रही एक कार अचानक संतुलन बिगडऩे से सडक़ से नीचे उतरकर पास के गड्ढ़े में गिर गई। इससे कार में सवार पांच लोगों के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटें लगने से घायल हो गए।
इन्हें आसपास एवं राह चलते ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से भोपालगढ़ के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर सभी को भर्ती कर इलाज किया जा रहा है तथा इनमें से एक महिला को ज्यादा चोटें आई है। वहीं घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भी खासी भीड़ जमा हो गई और लोगों ने घायलों की मदद भी की।
नागौर जिले के थांवला गांव के दो पुरुष भूपेंद्र व लक्ष्मण मेघवाल एवं तीन महिलाएं बाबूदेवी, केलम व नैनी मेघवाल गुरुवार को एक कार में सवार होकर परिवार में शादी के लिए कपड़ों व अन्य सामान की खरीदारी के काम से जोधपुर जा रहे थे।
इस दौरान बनाड़-कुचेरा स्टेट हाइवे 86-सी पर आसोप से भोपालगढ़ की तरफ आते समय क्षेत्र के कुम्भारा गांव के बाहर स्थित बिजलीघर के पास उनकी कार का अचानक संतुलन बिगड़ गया और एकाएक कार तेजी से रपटकर सडक़ से नीचे उतरते हुए पास ही बने गड्ढे में जा गिरी।
इससे उसमें सवार पांचों यात्रियों के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोंटें आई और कार में सवार तीनों महिलाएं तो एकबारगी अपना होश-हवाश ही खो बैठी। साथ ही कार चालक समेत दोनों पुरुषों के भी काफी चोटें आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो