scriptपोल से टकराई कार, बाइक भी चपेट में ली | Car collided with pole | Patrika News

पोल से टकराई कार, बाइक भी चपेट में ली

locationजोधपुरPublished: Nov 21, 2019 01:07:45 am

Submitted by:

jitendra Rajpurohit

– क्षेत्रवासियों ने चालक को पीटा
– चांदपोल चौकी के पास हादसा

पोल से टकराई कार, बाइक भी चपेट में ली

पोल से टकराई कार, बाइक भी चपेट में ली

जोधपुर. खाण्डा फलसा थानान्तर्गत चांदपोल चौकी के पास बुधवार देर रात बिजली के पोल से टकराने के बाद तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। मोहल्लेवासियों ने कार घेर ली और चालक को पीट दिया। पुलिस चालक को पकड़कर थाने लेकर आई।
एएसआइ फूसाराम के अनुसार देर रात तेज रफ्तार एक कार सूरसागर से चांदपोल के अंदर आई। चालक के शराब के नशे में होने से कार चांदपोल के अंदर चौकी के पास बिजली के एक पोल से टकरा गई। उसने एक मोटरसाइकिल को भी चपेट में ले लिया। कार क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। अलबत्ता आस-पास के लोग मौके पर जमा हो गए। वे हादसे के प्रति विरोध जताने लगे। उन्होंने कार चालक व एक अन्य को बाहर निकाला। शराब के नशे में मिले चालक से मारपीट भी कर दी। इस बीच, उसका एक साथी मौका पाकर भाग निकला। पुलिस मौके पर पहुंची और कार चालक को पकड़कर थाने लेकर आई। पुलिस ने 185एमवी एक्ट में उसके खिलाफ कार्रवाई की। कार जब्त की गई है।
शराब के पव्वों से भरा कट्टा छोड़ भागा युवक

खाण्डा फलसा थाने के एएसआई फूसाराम ने रात को माधोबाग हरिजन बस्ती में गश्त के दौरान एक युवक का पीछा किया, लेकिन युवक प्लास्टिक कट्टा फेंककर भाग निकला। कट्टे में भरे शराब के ५१ पव्वे जब्त किए गए। पुलिस ने आबकारी अधिनियम के तहत माधोबाग हरिजन बस्ती निवासी बिरिया वाल्मिकी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो