चालक नशे में दौड़ा रहा था एसयूवी, दो पलटी के बाद दुकान आगे रुकी

Harshwardhan Singh Bhati

Publish: Jun, 03 2019 01:04:50 PM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर. शराब के नशे में धुत्त एसयूवी के चालक ने रविवार अपराह्न महात्मा गांधी अस्पताल के सामने गोलाई में नियंत्रण खो दिया और कार दो बार पलटने के बाद दवा की दुकान के ठीक सामने पलटकर रुकी। पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराह्न में एसयूवी कार जालोरी गेट से हाईकोर्ट रोड की तरफ जा रही थी। एमजीएच के सामने गोलाई में चालक ने नियंत्रण खो दिया। अनियंत्रित होने से कार मुख्य रोड पर दो बार पलट गई और उलटी दिशा में घूमने के बाद सडक़ किनारे खड़े दुपहिया वाहनों को चपेट में लेकर घिसटते हुए दवा की दुकान के सामने जाकर रुक गई। इससे दो मोपेड व एक साइकिल क्षतिग्रस्त हो गई और चार अन्य वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। गनीमत रही कि कार दुकान में नहीं घुसी।

अनियंत्रित कार दुकान की तरफ आता देख दुकान मालिक और ग्राहकों में खौफ व्याप्त हो गया। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। चालक व तीन अन्य युवक बड़ी मुश्किल से बाहर निकले। लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। जिन्हें बाद में सरदारपुरा थाना पुलिस को सौंपा। बाद में पुलिस ने क्रेन बुलाई और कार सीधी करने का प्रयास किया, लेकिन क्रेन से कार सीधी नहीं हो पाई। आस-पास के लोगों व पुलिस ने कार सीधी की। जिसे क्रेन की मदद से थाने ले जाया गया। पुलिस ने चालक रोहिताश वाघेला का मेडिकल कराया। उसके शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई। पुलिस ने एमवी एक्ट में चालक के खिलाफ कार्रवाई कर कार जब्त की। इस संबंध में फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं हो पाया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned