scriptसवारी लेकर आए चालक के साथ दिनदहाड़े वारदात, बन्दूक दिखा कार टैक्सी लूटी, तीन लुटेरे फरार | car taxi shows robbery three robbers absconding | Patrika News

सवारी लेकर आए चालक के साथ दिनदहाड़े वारदात, बन्दूक दिखा कार टैक्सी लूटी, तीन लुटेरे फरार

locationजोधपुरPublished: Sep 28, 2020 12:11:12 pm

– चालक की जेब से 15 हजार रुपए भी लूटे- डरा-धमकाकर चालक को पीछे सीट पर पटका- एक घंटे तक घूमाने के बाद छोड़ा

सवारी लेकर आए चालक के साथ दिनदहाड़े वारदात, बन्दूक दिखा कार टैक्सी लूटी, तीन लुटेरे फरार

सवारी लेकर आए चालक के साथ दिनदहाड़े वारदात, बन्दूक दिखा कार टैक्सी लूटी, तीन लुटेरे फरार

जोधपुर. जैसलमेर जिले के पोकरण से सवारी लेकर बनाड़ क्षेत्र आए चालक को सवारी व बोलेरो में आए दो युवकों ने बन्दूक से डरा-धमकाकर रविवार दिनदहाड़े कार टैक्सी व पन्द्रह हजार रुपए लूट लिए। एक घंटे तक घूमाने के बाद डांगियावास बाइपास स्थित पांच सितारा होटल के पीछे सुनसान जगह चालक को छोड़ तीनों लुटेरे कार लेकर भाग निकले।
बनाड़ थानाधिकारी अशोक आंजणा ने बताया कि पोकरण में सुबह ९.३० बजे एक युवक ने बनाड़ आर्मी क्षेत्र के पास से पत्नी को लेकर आने के लिए रफीक पुत्र जमालद्दीन से कार टैक्सी किराए पर की। दोपहर ढाई बजे रफीक कार में उस यात्री को लेकर बनाड़ रेलवे फाटक के पास पहुंचा, जहां यात्री ने कुछ देर इंतजार करने का आग्रह किया। फिर वह कार को जाजीवाल की तरफ ले गया। इधर-उधर घूमाने के बाद वो आसरनाडा रेलवे स्टेशन और फिर सालवा कलां तक आए, जहां पीछे से एक बोलेरो आने पर सवारी ने कार रुकवाई। इतने में बोलेरो से दो युवक नीचे उतरे व चालक की कनपटी पर बन्दूक रख डराने-धमकाने लगे। उधर, दोनों युवकों को उतार चालक बोलेरो लेकर चलता बना।
सवारी व दोनों युवकों ने बन्दूक से डरा-धमकाकर चालक को पीछे की सीट पर पटका। विरोध करने पर चालक के साथ मारपीट भी की। कार में उसे आधा-पौन घंटे तक घूमाते रहे। फिर वे डांगियावास बाइपास पर पांच सितारा होटल व निजी विद्यालय के पीछे स्थित सुनसान जगह पहुंचे, जहां चालक की जेब से पर्स में रखे पन्द्रह हजार रुपए लूट लिए। दोनों सिम निकाल मोबाइल चालक को थमा दिया और कार से नीचे उतार दिया। फिर कार लेकर भाग गए।
होटल तक पहुंचकर दी पुलिस को सूचना
लुटेरों के कार लेकर भागने के बाद चालक किसी तरह बाइपास स्थित होटल तक पहुंचा और फिर पुलिस व जोधपुर में परिचितों को सूचना दी। बनाड़ थाने के चेतक मौके पर पहुंची और कार व लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी करवाई। अभी तक लुटेरों का पता नहीं लग सका। चालक की तरफ से बनाड़ थाने में लूट का मामला दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो