पोस्टमार्टम में मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं, शव न उठाने पर अड़े

- बकरियां चराने के दौरान वृद्ध की हत्या का मामला
- गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग को लेकर मोर्चरी के बाहर धरना जारी

By: Vikas Choudhary

Published: 12 Jul 2021, 02:27 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
बनाड़ थानान्तर्गत थबूकड़ा गांव की आगोर में वृद्ध का संदिग्ध हालात में शव मिलने के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण स्प्ष्ट न होने से रविवार को दूसरे दिन भी शव नहीं उठाया जा सका। हत्या का आरोप लगाते हुए परिजन व समाज के लोग हत्यारों की गिरफ्तारी और मृतक आश्रित को मुआवजे की मांग को लेकर धरने पर बैठे रहे।
सहायक पुलिस आयुक्त (मण्डोर) राजेन्द्र प्रसाद दिवाकर के अनुसार थबूकड़ा निवासी बल्लाराम (६५) पुत्र सुंदरलाल राव का शव शुक्रवार देर रात गांव की आगोर में संदिग्ध हालात में मिला था। मृतक के पुत्र बगड़ाराम ने दो-तीन जनों पर संदेह व्यक्त कर हत्या का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने महात्मा गांधी अस्पताल में बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया, लेकिन रिपोर्ट में चिकित्सकों ने मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं किया है। एफएसएल जांच के लिए विसरा प्रिजर्व किया गया है। इस जांच के बाद ही मृत्यु का कारण पता लग सकेगा। पोस्टमार्टम के बाद चिकित्सकों ने मृतक के शरीर पर कोई चोट न होने की जानकारी दी।

झुलसी चमड़ी उतरने से मृत्यु पर आशंका

शव के पेट व सीने पर फफोले हो रखी थी। फिर वहां से चमड़ी उतर गई थी। इससे न सिर्फ परिजन बल्कि पुलिस को भी मृत्यु पर अंदेशा होने लगा था, लेकिन बाहरी कोई चोट नहीं मिली। पुलिस का मानना है कि मृत्यु के बाद तेज गर्मी से वृद्ध के शरीर की चमड़ी उतर सकती है। जिन लोगों पर संदेह जताया गया है उनसे पूछताछ की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned