scriptChild's slip cut and treatment refused in the pediatric department | शिशु विभाग में मासूम की पर्ची काटने व इलाज से इनकार, जांच के निर्देश | Patrika News

शिशु विभाग में मासूम की पर्ची काटने व इलाज से इनकार, जांच के निर्देश

locationजोधपुरPublished: Dec 01, 2023 12:15:42 am

Submitted by:

Vikas Choudhary

- वीडियो वायरल होने के बाद बाल कल्याण समिति अस्पताल पहुंची, प्रसंज्ञान लिया

शिशु विभाग में मासूम की पर्ची काटने व इलाज से इनकार, जांच के निर्देश
शिशु विभाग में मासूम की पर्ची काटने व इलाज से इनकार, जांच के निर्देश
जोधपुर।
उम्मेद अस्पताल के शिशु विभाग की आपातकालीन इकाई में इलाज के लिए आए एक मासूम बच्चे की न सिर्फ पर्ची काटने से इनकार कर दिया गया, बल्कि डॉक्टर ने जांच भी नहीं की। इस संबंध में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बाल कल्याण समिति ने प्रसंज्ञान लिया और अस्पताल पहुंचकर जानकारी ली। अस्पताल अधीक्षक को समुचित जांच करने के निर्देश दिए गए हैं।
समिति के अध्यक्ष विक्रम चेतन सरगरा ने बताया कि सोशल मीडिया में अस्पताल का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें शिशु विभाग की इमरजेंसी में एक मासूम को इलाज के लिए लाया गया था, लेकिन उसकी पर्ची तक नहीं काटी गई। इतना ही नहीं, वीडियेा में डॉक्टर भी उसका चेकअप करने से इनकार करते हुए नजर आए हैं। मौसमी बीमारियों को लेकर जारी अलर्ट के बीच अस्पताल कर्मचारी व डॉक्टर की इस लापरवाही को समिति ने गंभीरता से लिया। अध्यक्ष सरगरा के नेतृत्व में सदस्य बबीता शर्मा, जय भाटी व अनिल मरवण अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। अस्पताल अधीक्षक को गंभीरता से जांच करने और स्पष्टीकरण भिजवाने को निर्देशित किया। भविष्य में ऐसी पुनरावृत्ति न होने को भी चेताया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो