scriptघर में अकेली वृद्धा पर मिर्ची फेंक चाकू से हमला | Chirchi thrown with a knife at home alone in the house | Patrika News

घर में अकेली वृद्धा पर मिर्ची फेंक चाकू से हमला

locationजोधपुरPublished: Jul 16, 2019 12:22:16 am

Submitted by:

Ranveer

वृद्धा के संघर्ष करने पर दरवाजा बंद कर भागा बदमाशपति के घर से निकलने 15 मिनट बाद हुआ हमला

Chirchi thrown with a knife at home alone in the house

घर में अकेली वृद्धा पर मिर्ची फेंक चाकू से हमला

जोधपुर.

खांडाफलसा थाना क्षेत्र स्थित घांचियों का बास में सोमवार शाम हेलमेट पहने युवक ने कमरे में टीवी देख रही वृद्धा पर मिर्ची का पाउडर फेंक चाकू से हमला कर दिया। वृद्धा के संघर्ष करने पर युवक कमरे को बाहर से बंद कर फरार हो गया। हमले से करीब 15 मिनट पहले ही वृद्धा का पति घर से निकला था। आशंका है कि हमलावर रैकी करने के बाद आया था। हमले में घायल वृद्धा को एमजीएच अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। देर रात तक पुलिस को हमलावर का सुराग नहींं लगा।
घांचियों का बास निवासी प्रेमलता (65) पत्नी सोहनलाल जैन के अनुसार सोमवार शाम करीब सवा पांच बजे वह घर पर टीवी देख रही थी। पति के बाहर निकलने के करीब 15 मिनट बाद एक युवक हेलमेट पहने आया। वह युवक से घर में आने का कारण पूछने ही वाली थी कि युवक ने उस पर मिर्ची का पाउडर फेंक दिया। इससे उसकी आंखों में तेज जलन के साथ अंधेरा छाह गया। इसके बावजूद उसने युवक को पकडऩे का प्रयास किया। इस पर युवक ने उसके हाथ व पैरों पर चाकू हमला कर दिया। वद्धा ने युवक को कहा कि कुछ लूटने आया है तो ले जा लेकिन उसे छोड़ दे। युवक के फिर भी हमला करने पर उसने तकिए से बचाव किया और मदद के लिए आवाज लगाते हुए युवक को फिर पकडऩे का प्रयास किया। इस पर युवक कमरे का और घर का मुख्य दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गया। वृद्धा के चिल्लाने के बाद पड़ोसियों ने घर का दरवाजा खोल उसे बाहर निकाला और एमजीएच अस्पताल भर्ती करवाया। वृद्धा के हाथ व पैर पर लगे घावों के इलाज के बाद वृद्धा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गइ। पुलिस हमला करने वाले युवक की तलाश कर रही है। वृद्धा के पति के अनुसार उनकी किसी से रंजिश नहींं है। ऐसे में संदेह है कि युवक लूट के इरादे से घर में घुसा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो