scriptChristmas 2023: Preparations for Christmas celebration in full swing | Christmas 2023 : क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारियां जोरों पर, यूथ कर रहा ऐसी प्लानिंग | Patrika News

Christmas 2023 : क्रिसमस सेलिब्रेशन की तैयारियां जोरों पर, यूथ कर रहा ऐसी प्लानिंग

locationजोधपुरPublished: Dec 24, 2023 02:03:21 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

Christmas 2023 : हर साल 25 दिसंबर को पूरी दुनिया में क्रिसमस का पर्व मनाया जाता है। ऐसे में जोधपुर शहर में कई जगह इसके सेलिब्रेशन की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। क्रिसमस ईव को स्पेशल बनाने के लिए शेफ, कैफे और होटल्स के साथ यूथ की भी अपनी प्लानिंग कर रहे हैं।

christmas_2023.jpg
Christmas 2023 : हर साल 25 दिसंबर को पूरी दुनिया में क्रिसमस का पर्व मनाया जाता है। ऐसे में जोधपुर शहर में कई जगह इसके सेलिब्रेशन की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। क्रिसमस ईव को स्पेशल बनाने के लिए शेफ, कैफे और होटल्स के साथ यूथ की भी अपनी प्लानिंग कर रहे हैं। मार्केट क्रिसमस ट्री से लेकर अन्य डेकोरेशन आइटम से सज गए हैं। वहीं सांता क्लॉज कॉस्टयूम, क्रिसमस ट्री, क्रिसमस डेकोरेटिव हॉर्स, फेयरी लाइट्, डिस्को लाइट, क्रिसमस रिंग्स, छोटी घंटियां जैसे विभिन्न डेकोरेटिव आइटम्स लोगों को आकर्षित कर रहे हैं। स्नो फॉल का लुक देने के लिए व्हाइट क्रिसमस ट्री भी लोगों को पसंद आ रहा है। साथ ही छोटे बच्चों को विभिन्न डिजाइन के सांता कॉस्टयूम पसंद आ रहे हैं।
सांता के फेस मास्क बनवाए
क्रिसमस डे के सेलिब्रेशन के लिए दिव्यांशु ने बताया कि इस बार अपने फ्रेंडस के साथ क्रिसमस पार्टी सेलिब्रेट करेंगे। सांता क्लॉज कॉस्टयूम पहन कुछ स्पेशल करने का प्लान किया है। उन्होंने इस स्पेशल डे के लिए सांता के फेस मास्क बनवाए हैं। साथ ही क्रिसमस के खास मौके पर ग्रुप के सभी मेंबर्स को गिफ्ट देकर क्रिसमस को यादगार बनाएंगे। वहीं, कोमल ने बताया कि क्रिसमस ईव को वे अपने घर पर ही सेलिब्रेट करेंगी। अपनी बेटी के क्रिसमस डे को स्पेशल बनाने के लिए घर पर ही पार्टी रखी है। उन्होंने अपनी और बेटी की फ्रेंड्स को इनवाइट किया है। इस खास मौके को केक कटिंग और नाइट डांस पार्टी से सेलिब्रेट करेंगी।
यह भी पढ़ें

सज रही प्रभु के जन्म से जुड़ी झांकियां, चर्च में होगी मिडनाइट आराधना, यहां होगा मुख्य आयोजन

लाइट्स क्रिसमस ट्री कर रहे अट्रेक्ट
दुकानदार रमेश ने बताया कि इस बार मार्केट में कई तरह के क्रिसमस ट्री हैं। लाइट वाला क्रिसमस ट्री लोगों को अट्रेक्ट कर रहा है। क्रिसमस डे पास होने से सांता क्लॉज कॉस्टयूम, क्रिसमस ट्री, कलरफुल स्टार, बलून, रिबन, रंगबिरंगी डेकोरेटिव लाइट्स, बॉल्स, डेकोरेटिव पेपर, क्रिसमस रिंग्स, टॉफी, चॉकलेट, छोटे-छोटे गिफ्ट्स और घंटियां जैसे विभिन्न डेकोरेटिव आइटम्स की डिमांड बढ़ रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो