scriptCORONA—शहर ने खोया युवा हैण्डीक्राफ्ट निर्यातक रमेन्द्र | City loses young handicraft exporter Ramendra | Patrika News

CORONA—शहर ने खोया युवा हैण्डीक्राफ्ट निर्यातक रमेन्द्र

locationजोधपुरPublished: May 05, 2021 08:10:20 pm

Submitted by:

Amit Dave

– कोरोना का ग्रास बना- उद्योग जगत में शोक की लहर

CORONA---शहर ने खोया युवा हैण्डीक्राफ्ट निर्यातक रमेन्द्र

CORONA—शहर ने खोया युवा हैण्डीक्राफ्ट निर्यातक रमेन्द्र

जोधपुर।
वैश्विक कोरोना महामारी के कारण शहर ने युवा हैण्डीक्राफ्ट निर्यातक रमेन्द्र भण्डारी को खोया। रामेन्द्र का मंगलवार सुबह कोरोना की वजह से निधन हो गया। 38 वर्षीय रमेन्द्र पिछले करीब 20 दिनों से कोरोना से पीडि़त थे और पॉजिटिव आने के बाद इनका घर पर ही पूरा इलाज चल रहा था। रमेन्द्र के निधन की खबर पहुंचते ही उद्योग जगत में मायूसी छा गई। शहर के प्रमुख औद्योगिक संगठनों, उद्यमियों, व्यापारियों ने रामेन्द्र के निधन को अपूरणीय क्षति बताया।

आठ माह में खोए परिवार के दो सदस्य
भण्डारी परिवार के रमेन्द्र के चाचा वरिष्ठ हैण्डीक्राफ्ट निर्यातक निर्मल भण्डारी ने बताया कि कोरोना की वजह से उनके परिवार ने आठ माह में दो सदस्य खोए है। करीब आठ माह पहले भण्डारी के पिता गुणदयालचंद भण्डारी का निधन हुआ था। पिता के निधन के सदमे से उबरे ही नहीं थे कि मंगलवार को भण्डारी के भाई स्व नरेन्द्र भण्डारी के पुत्र रमेन्द्र के निधन झटका लगा।

सकारात्मक सोच वाले उद्यमी
रमेन्द्र इंग्लेण्ड से एमबीए कर जोधपुर में भण्डारी ग्रुप का खेजड़ला फोर्ट, रसाला रिसॉर्ट संभाल रहे थे। कुछ समय पूर्व हैण्डीक्राफ्ट बिजनेस भी देखने लगे थे। चाचा निर्मल भण्डारी ने बताया कि रामेन्द्र सकारात्मक सोच व हर समय आत्मविश्वास से लबरेज रहते था। मंगलवार को भी ऑक्सीजन की कमी होने पर प्लाज्मा के लिए अस्पताल जाते समय भी कहकर गए कि ‘आई विल कम बैकÓ, लेकिन नियति को यह मंजूर नहीं था और उनका निधन हो गया। रमेन्द्र की पत्नी, एक लड़का व एक लड़की है।

ट्रेंडिंग वीडियो