जोधपुर: दो पक्षों में झगड़े से बिगड़े हालात, उग्र भीड़ ने फूंके वाहन, कई घायल, धारा 144 लागू

जोधपुर: दो पक्षों में झगड़े से बिगड़े हालात, उग्र भीड़ ने फूंके वाहन, कई घायल, धारा 144 लागू

rohit sharma | Updated: 05 Jun 2019, 07:15:29 AM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर जिले से बड़ी खबर है। जिले के फलोदी के जवाहर प्याऊ क्षेत्र में किसी बात को लेकर दो पक्ष आमने सामने हो गए। इस दौरान विवाद इतना उपज गया कि लोग पत्थरबाजी व वाहन फूंकने जैसी घटना को अंजाम देने लगे। देखते ही देखते क्षेत्र में उपद्रवियों ने आगजनी भी कर दी।

जोधपुर।

राजस्थान के जोधपुर जिले से बड़ी खबर है। जिले के फलोदी के जवाहर प्याऊ क्षेत्र में किसी बात को लेकर दो पक्ष आमने सामने हो गए। इस दौरान विवाद इतना उपज गया कि लोग पत्थरबाजी व वाहन फूंकने जैसी घटना को अंजाम देने लगे। देखते ही देखते क्षेत्र में उपद्रवियों ने आगजनी भी कर दी। वहीं, विवाद में सीआई समेत कई लोगों के भी घायल होने की खबर है। मामले को बढ़ता देख प्रशासन ने क्षेत्र में धारा 144 लगाई है।

 

ये हुआ पूरा मामला...

जोधपुर के फलोदी कस्बे के जवाहर प्याऊ क्षेत्र में मंगलवार को ट्रैफिक को लेकर विवाद उपज गया। देखते ही देखते विवाद ने उग्र रूप धारण कर लिया। इस दौरान मामला तूल पकड़ते ही दो पक्ष आमने सामने हो गए और पथराव करने लगे। विवाद के चलते उग्र हो चुकी भीड़ ने कई वाहनों आग लगा दी।

 

वहीं, कुछ ही देर में क्षेत्र में माहौल तनावपूर्ण हो गया और सूचना मिलते ही क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा। विवाद के दौरान उपद्रवियों ने दो से तीन बाइक को फूंक दिया। मौके पर दमकल ने पहुंच कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। ऐसे में व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर लिए। पुलिस मोर्चे में सीआई राजीव भादू को पथराव के दौरान चोट लग गई। जिनका उपचार अस्पताल में जारी है।

 

वहीं मामले पर नियंत्रण व सुरक्षा की दृष्टि से क्षेत्र में धारा 144 भी लागू कर दी गई है। फिलहाल क्षेत्र में तनावपूर्ण शांति का माहौल है। उपद्रवियों पर नजर रखी जा रही है और चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात हैं।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned