script

जोधपुर के आकाश पर छाये बादल, हल्के छींटे पड़े

locationजोधपुरPublished: Jul 27, 2019 10:09:50 am

Submitted by:

M I Zahir

जोधपुर. पिछले कई दिनों से गर्मी और उमस ( heat and humidity ) से परेशान शहर के बाशिंदोंं ( citizens of jodhpur ) में शनिवार को बारिश की आस ( hope of rain ) जाग उठी। शहर में सुबह-सुबह बादल छा गए ( clouds in jodhpur ) और रुक रुक कर छीेेंटे भी पड़े ( light sprayed ) ।
 
 
 
 

clouds on the sky of Jodhpur, light sprayed

clouds on the sky of Jodhpur, light sprayed

जोधपुर. जोधपुर शहर के आकाश पर शनिवार सुबह रुइयां और काले बादल छा गए। हल्की हल्की ठंडी बयार भी चली। पिछले कई दिनों से गर्मी और उमस ( heat and humidity ) से परेशान शहर के बाशिंदोंं ( citizens of jodhpur ) में शनिवार को बारिश की आस ( hope of rain ) जाग उठी। शहर में सुबह-सुबह बादल छा गए ( clouds in jodhpur ) और रुक रुक कर छीेेंटे भी पड़े ( light sprayed ) ।
अच्छी बारिश होने की उम्मीद

पिछले कई दिनों से गर्मी और उमस से परेशान शहर के बाशिंदोंं में शनिवार को बारिश की आस जाग उठी। मानसून सीजन में लोगों को शहर में अच्छी बारिश होने की उम्मीद बंधी है। थोड़ी हवा चलने और थोड़ी बूंदें गिरने से लोगों को लग रहा है कि अब तो अच्छी बारिश हो सकती है।
सुबह का तापमान 28. 8 डिग्री दर्ज

मौसम विभाग के अनुसार शनिवार सुबह 8.30 बजे से रविवार सुबह 8.30 बजे तक तापमान अधिकतम 36.7 और न्यूनतम 28 .4 डिग्री रहा। हवा में नमी अधिकतम 78 और न्यूनतम 46 प्रतिशत रही। जबकि रविवार सुबह जोधपुर का तापमान 28. 8 डिग्री दर्ज किया गया। जोधपुर में पिछले 24 घंटों के दौरान 0.2 मिमी वर्षा दर्ज की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो