scriptचालान बनाकर जुर्माना राशि वसूली | Collecting challan to recover penalty | Patrika News

चालान बनाकर जुर्माना राशि वसूली

locationजोधपुरPublished: Apr 12, 2021 07:35:51 pm

शहर में कोरोना के संक्रमण को रोकने में जुटे नगर निगम दक्षिण की ओर से मास्क नहीं पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का अभियान लगातार जारी रहा और सोमवार को कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर 128 चालान बनाकर 16000 रुपये की जुर्माना राशि वसूल की गई।

चालान बनाकर जुर्माना राशि वसूली

चालान बनाकर जुर्माना राशि वसूली

जोधपुर. शहर में कोरोना के संक्रमण को रोकने में जुटे नगर निगम दक्षिण की ओर से मास्क नहीं पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का अभियान लगातार जारी रहा और सोमवार को कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर 128 चालान बनाकर 16000 रुपये की जुर्माना राशि वसूल की गई। नगर निगम आयुक्त दक्षिण डॉ.अमित यादव ने बताया कि कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है, ऐसे में मास्क पहनना ओर सोशियल डिस्टेंसिग की पालना बहुत आवश्यक है। मास्क पहनकर और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करके ही कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोका जा सकता है। इस को लेकर नगर निगम दक्षिण लगातार आमजन को जागरूक कर रहा है। सोमवार को नगर निगम दक्षिण की अलग-अलग टीमों ने कई क्षेत्रों में जाकर 2500 मास्क वितरित किए, वहीं मास्क नहीं पहनने पर 92 चालान बनाकर 12200 रुपये की जुर्माना राशि और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने पर 36 चालान बनाकर ₹ 3800 की जुर्माना राशि वसूल की है।
जोधपुर.

कोरोना गाइड लाइन की अवहेलना करने पर नगर निगम उत्तर की ओर से 173 लोगों के चालान बनाकर ₹21200 की जुर्माना राशि वसूल की गई है। नगर निगम आयुक्त उत्तर रोहिताश्व तोमर ने बताया कि लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है लेकिन इसके बावजूद भी कुछ लोग मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने को लेकर जागरूक नहीं है ।ऐसे लापरवाह लोग स्वयं के लिए खतरा है साथ ही समाज के अन्य लोगों के लिए भी खतरा है। इनके विरुद्ध कार्रवाई का अभियान सोमवार को भी जारी रहा और 173 चालान बनाकर ₹21200 की जुर्माना राशि वसूल की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो