कलक्टर-आयुक्त ने चखा इंदिरा रसोई के भोजन का स्वाद

- नगर निगम ने चलाया विशेष अभियान

 

By: Avinash Kewaliya

Published: 20 Feb 2021, 08:58 PM IST

जोधपुर।

जिला कलक्टर इन्द्रजीत सिंह ने शनिवार को मथुरादास माथुर अस्पताल में संचालित इंदिरा रसोई का निरीक्षण किया, साथ ही गुणवता जांचने के लिए स्वयं पर्ची कटवाकर वहां बैठकर भोजन किया।
जिला कलक्टर ने इंदिरा रसोई संचालक से प्रतिदिन भोजन करने वाले लाभान्वितों की संख्या व संतुष्टि पर जानकारी ली। उन्होंने सफाई व्यवस्था को देखकर संतोष प्रकट किया। उन्होंने भोजनशाला में आटा गुथने की मशीन और रोटियों को गर्म रखने के लिए लगाई गई मशीन सहित साफ सफाई की व्यवस्था जांची।
वहां भोजन कर रहे लाभान्वितों ने कहा कि हम अस्पताल में भर्ती मरीज के परिजन है और हम प्रतिदिन दोनों समय का भोजन यहां इंदिरा रसोई में करते हैं। इस दौरान उनके साथ आयुक्त अमित यादव, अधिशाषी अभियंता संजय माथुर, अधीक्षक डॉ एम.के आसेरी साथ थे।

निगम अधिकारियों ने किया निरीक्षण

कि 12 वीं रोड बरकतुल्लाह स्टेडियम के समीप इंदिरा रसोई का उपायुक्त आकांशा बैरवा, सुभाष चौक में उपायुक्त विवेक व्यास, एम्स स्थित इन्द्रा रसोई का उपायुक्त रेनू सैनी, सरस्वती नगर में एक्सइएन सुधीर माथुर, बंगाली क्वार्टर काली माता मंदिर के पास सहायक अभियंता मुक्ता चौधरी ने निरीक्षण किया।
उत्तर आयुक्त रोहिताश्व तोमर ने बताया कि कबीर नगर आश्रय स्थल का अधिशासी अभियंता राजेश बोड़ा, नशा मुक्ति केंद्र आश्रय स्थल का चंद्र प्रकाश देवड़ा ने, मंडोर गार्डन आश्रय स्थल व 9 मील मंडोर इंदिरा रसोई का सीएसआई मदन सिंह, गोकुलजी की प्याऊ में सहायक अभियंता चंद्र प्रकाश देवड़ा ने निरीक्षण किया।

Avinash Kewaliya
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned