scriptConfident of action if found guilty in judicial inquiry, but no ruslt | न्यायिक जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई का भरोसा, लेकिन गतिरोध बरकरार | Patrika News

न्यायिक जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई का भरोसा, लेकिन गतिरोध बरकरार

- पुलिस हिरासत में आरोपी की मृत्यु प्रकरण

जोधपुर

Published: December 31, 2021 01:07:20 am

जोधपुर.
नाबालिग को भगाने के मामले में सह-आरोपी की लोहावट थाना पुलिस हिरासत में मृत्यु के विरोध में चल रहा गतिरोध अभी तक सुलझा नहीं है। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने वार्ता कर समझाने के प्रयास किए। उन्हें न्यायिक मजिस्ट्रेट की जांच में दोषी पाए जाने पर पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिलाया, लेकिन फिलहाल लोग नहीं मानें।
पुलिस के अनुसार प्रकरण में अनूपगढ़ निवासी मृतक राजू नाथ का भाई व ससुर के साथ समाज के कुछ लोग विरोध पर उतरे हुए हैं। मृतक आश्रित को सरकारी नौकरी व मुआवजे की मांग के बाद अब थानाधिकारी को निलम्बित करने की मांग पर अड़े हुए हैं। पुलिस अधिकारियों ने वार्ता कर समझाइश के प्रयास किए, लेकिन वे नहीं मानें। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने वार्ता कर मामले की जांच न्यायिक मजिस्ट्रेट से होने की जानकारी दी।
इस जांच में दोषी पाए जाने पर संबंधित पुलिसकर्मियों को तुरंत निलम्बित करने का भरोसा दिलाया। शव का पोस्टमार्टम कराने पर जांच होने तक थानाधिकारी को हटाने को तैयार हो गए, लेकिन निलम्बन पर अड़े होने से बात नहीं बन पाई।लोहावट थाने के बाहर से तीन दिन पहले पैदल जोधपुर के लिए रवाना होने वाले परिजन व समाज के लोग मथानिया क्षेत्र पहुंचे। इस दौरान पुलिस जाब्ता भी मौजूद रहा।
गौरतलब है कि अनूपगढ़ निवासी राजू नायक को पोक्सो के आरोप में पकड़कर लोहावट थाने लाए जाने के दौरान खून की उल्टियां होने से तबीयत खराब हो गई थी। मथुरादास माथुर अस्पताल में 24 दिसम्बर को मृत्यु हो गई थी। तब से शव मोर्चरी में है।
न्यायिक जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई का भरोसा, लेकिन गतिरोध बरकरार
न्यायिक जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई का भरोसा, लेकिन गतिरोध बरकरार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022 LIVE : राष्ट्र के नाम संबोधन में बोले राष्ट्रपति कोविंद - कोविड नियमों का पालन करना ही राष्ट्र धर्मRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीकोरोना पॉजिटिविटी दर में उतार-चढाव जारी, मिले नए 427 केसUP Assembly elections 2022 : 'मुस्लिमों को पिछड़ा बनाने के लिए सरकारें दोषी, बच्चों को हासिल करवाओं तालीम'स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.