कांस्टेबल पर गिरी गाज, पुलिस के हाथ अब भी खाली

-हिस्ट्रीशीटर पर नजर नहीं रखने पर किया निलम्बित
भूखण्ड के विवाद में फायरिंग का मामला

By: Vikas Choudhary

Published: 26 Jan 2021, 02:48 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
शिकारगढ़ मिनी मार्केट में भूखण्ड पर कब्जे को लेकर चल रहे विवाद में सेन्ट्रल स्कूल स्कीम क्षेत्र में फायरिंग के मामले में रातानाडा थाने के एक कांस्टेबल को निलम्बित किया गया है। वहीं, रिमाण्ड पर चल रहे चारों आरोपियों से पुलिस अब तक कोई हथियार बरामद नहीं कर सकी।
पुलिस उपायुक्त (पूर्व) की ओर से जारी आदेश पर थाने के आसूचना संकलन करने के जिम्मेदार कांस्टेबल केसरसिंह को निलम्बित किया गया। पीठ में गोली लगने से घायल फायरिंग में मूलत: चांदेलाव हाल बीजेएस कॉलोनी निवासी कुलदीपसिंह पुत्र खेतसिंह की हिस्ट्रीशीट खोलने के आदेश छह जनवरी को हुए थे। उसकी गतिविधियों व आवाजाही पर नजर रखने में लापरवाही बरतने पर आसूचना संकलित करने वाले वाले कांस्टेबल केसरसिंह को निलम्बित किया गया है।

फायरिंग व हमले की प्रतिक्रिया में फायरिंग
प्रकरण में हिमांशु विदुड़ी व कुबेर खन्ना और दूसरे पक्ष से युवराजसिंह व रामड़ावास कला निवासी कुलदीपसिंह रिमाण्ड पर हैं। आरोपियों से अब तक एक भी हथियार बरामद नहीं हो सका। भूखण्ड के विवाद में कुलदीपसिंह ने सूर्यवीरसिंह के शिकारगढ़ मिनी मार्केट स्थित प्रोपर्टी डीलर के ऑफिस जाकर धमकियां दी। फिर दूसरे दिन घर पर हमला किया। इसकी प्रतिक्रिया में जवाबी फायरिंग करने पर कुलदीपसिंह घायल हो गया। थानाधिकारी लीलाराम का कहना है कि चारों से पूछताछ की जा रही है। हथियार बरामद नहीं हुए हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned