पुलिस पर कोरोना का साया, अधिकारी-जवान संक्रमित

- पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर

 

By: Vikas Choudhary

Updated: 21 Nov 2020, 12:10 AM IST

जोधपुर.

कोरोना संक्रमण का खौफ आमजन के साथ-साथ पुलिस पर भी मण्डराने लगा है। पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर में पैंतीस से चालीस पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हैं। जिसके चलते कानून-व्यवस्था के साथ-साथ पुलिस स्टेशनों में दर्ज मामलों की जांच लम्बित होने लगी है।
कमिश्नरेट के पूर्वी जिले में करीब बीस पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हैं। यही स्थिति पश्चिमी जिले में है, जहां १९ पुलिस अधिकारी व जवान संक्रमित हैं। इनमें एक अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त, एक सहायक पुलिस आयुक्त, चार एसएचओ और अन्य अधिकारी व सिपाहियों के संक्रमित होने से आइसोलेशन पर हैं। इनकी वजह से पत्रावलियों की जांचें लम्बित होने लगी हैं। हालांकि अभी तक कई पुलिसकर्मी पूरी तरह ठीक नहीं हैं। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) धर्मेन्द्रसिंह यादव का कहना है कि बीस पुलिसकर्मी संक्रमित हैं। उदयमंदिर थाने में एक आरोपी भी संक्रमित पाया गया है।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि जिले में दो थानाधिकारी भी कोरोना संक्रमितों में शामिल हैं।
:::::::::::::::::::::::::::::::::

जेल में ११ बंदी संक्रमित
जोधपुर सेन्ट्रल जेल में एक हजार से अधिक बंदी और कैदी बंद है। इनमें से ११ बंदी कोरोना संक्रमित हैं। इन सभी को जोधपुर जेल में ही पृथक से आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। नए आने वाले बंदियों को जेल के मुख्य परिसर में अलग रखा जा रहा है।

------------------------------
यातायात व लाइन में तीस पुलिसकर्मी संक्रमित

पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय व यातायात) राजेश कुमार मीना ने बताया कि यातायात में दस और पुलिस लाइन में बीस पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हैं। यातायात के एक एसीपी स्वस्थ्य हो चुके हैं।

Vikas Choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned