scriptBSF के 42 जवानों ने एम्स से डिस्चार्ज होने पर लगाए ठुमके, इधर 6 और जवान संक्रमित | coronavirus : BSF 42 jawans discharge from jodhpur aiims | Patrika News
जोधपुर

BSF के 42 जवानों ने एम्स से डिस्चार्ज होने पर लगाए ठुमके, इधर 6 और जवान संक्रमित

एम्स जोधपुर में कोरोना ग्रसित बीएसएफ के 42 जवान शुक्रवार को स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए। जवानों ने डिस्चार्ज होने के बाद भारत माता के जयकारे लगाए और नृत्य के साथ ठुमके लगाए। एम्स निदेशक डॉ संजीव मिश्रा के अनुसार 42 बीएसएफ के जवानों को समुचित इलाज करके पूर्णतया स्वस्थ्य और लक्षण रहित होने के बाद एम्स जोधपुर से छुट्टी दी गई।

जोधपुरMay 16, 2020 / 02:32 pm

Harshwardhan bhati

coronavirus : BSF 42 jawans discharge from jodhpur aiims

BSF के 42 जवानों ने एम्स से डिस्चार्ज होने पर लगाए ठुमके, इधर 6 और जवान संक्रमित

जोधपुर. दिल्ली से जोधपुर क्वारेंटीन के लिए लाए गए सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के 6 और जवानों में कोरोना वायरस मिला है। इससे पहले 43 जवानों में कोरोना मिला था। कुल मिलाकर दिल्ली से लाए गए 57 जवानों में से 49 कोरोना संक्रमित मिले हैं। सभी जवान मंडोर स्थित बीएसएफ के सहायक प्रशिक्षण केंद्र (एसटीसी) में बनाए गए क्वारेंटीन सेंटर में है। ये सभी जवान दिल्ली में शाहीन बाग और जामा मस्जिद के पास ड्यूटी कर रहे थे।
डिस्चार्ज हुए जवानों ने ठुमके लगाए और भारत माता के जयकारे किए
एम्स जोधपुर में कोरोना ग्रसित बीएसएफ के 42 जवान शुक्रवार को स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए। जवानों ने डिस्चार्ज होने के बाद भारत माता के जयकारे लगाए और नृत्य के साथ ठुमके लगाए। एम्स निदेशक डॉ संजीव मिश्रा के अनुसार 42 बीएसएफ के जवानों को समुचित इलाज करके पूर्णतया स्वस्थ्य और लक्षण रहित होने के बाद एम्स जोधपुर से छुट्टी दी गई। इन मरीज़ों को कोरोना की जांच पॉजिटिव आने के बाद एम्स में भर्ती करवाया गया और सभी सावधानियों को बरतते हुए इनका इलाज़ किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो