scriptजज सलमान की जमानत आज नहीं सुनते हैं तो जानिए क्या होगा इस मामले का अंजाम, पढ़ें ये रिपोर्ट! | court hearing of salman khan | Patrika News

जज सलमान की जमानत आज नहीं सुनते हैं तो जानिए क्या होगा इस मामले का अंजाम, पढ़ें ये रिपोर्ट!

locationजोधपुरPublished: Apr 07, 2018 09:29:34 am

Submitted by:

Kailash sarswat

उसके बाद सलमान खान के अधिवक्ता अपनी अगली रणनीति तय करेंगे।

कैलाश सारस्वत/जोधपुर. काला हिरण मामले में अभिनेता सलमान खान की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सलमान की ओर से शुक्रवार को पेश की गई सजा स्थगन की याचिका पर सुनवाई हुई। जिसके बाद जिला एंव सेशन न्यायालय के जज रविंद्र कुमार जोशी ने सुनवाई टाल कर सुनवाई शनिवार को करने का फैसला किया। इस बीच रात 11 बजे 121 न्यायिक अधिकारियों के तबादले किए गए। इनमें जोशी का भी तबादला हो गया। अब उनकी जगह चंद्र कुमार सोनगरा लेंगे। सलमान खान की ओर से गुरुवार को ही पेश कर दी गई सजा स्थगन की अर्जी को स्थानांतरित हुए जज रविंद्र कुमार जोशी नहीं सुनते हैं तो क्या होगा?
इस मामले में पहली संभावना यह है कि यदि रविंद्र कुमार जोशी इसे स्थानांतरित होने के कारण से नहीं सुन पाते हैं या मना कर देते हैं तो सलमान के अधिवक्ता तुरंत जिला एवं सत्र न्यायालय जोधपुर महानगर के न्यायाधीश देवेंद्र जोशी के समक्ष इस प्रार्थना पत्र को भेजने का आग्रह करेंगे क्योंकि इस कोर्ट का लिंक कोर्ट डीजे जोधपुर महानगर ही हैं। यदि शनिवार को ही जिला एवं सत्र न्यायालय जोधपुर महानगर में सलमान खान की जमानत की अर्जी की सुनवाई शुरू हो जाती है तो क्या निर्णय आएगा? इसका जवाब शाम 4 बजे तक ही मिल सकेगा और उसके बाद सलमान खान के अधिवक्ता अपनी अगली रणनीति तय करेंगे।
सलमान की जमानत अर्जी का नम्बर है 410

जिला एवं सत्र न्यायालय जोधपुर जिला में सुनवाई होने वाले आज की सूची में सलमान खान बनाम सरकार केस वाद संख्या 18 पर है। इस मामले की फाइल का नंबर 410/2018 है इस तरह से यदि शनिवार को सुनवाई ट्रांसफर किए जा चुके जज रविंद्र कुमार जोशी करते हैं, तब भी सलमान खान की फाइल का नंबर दोपहर से पहले नहीं आ पाएगा। उसके बाद भी जज जमानत अर्जी सुनेंगे या नहीं इस पर भी संशय बरकरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो