scriptआखिर बिलाड़ा में शुरू हो गया कोविड सेंटर | Covid Center started in Bilara | Patrika News

आखिर बिलाड़ा में शुरू हो गया कोविड सेंटर

locationजोधपुरPublished: May 11, 2021 12:37:27 pm

Submitted by:

pawan pareek

बिलाड़ा/जोधपुर . कस्बे के श्री मरूधर केशरी रेफरल चिकित्सालय मे कोविड सेंटर शुरू करने की मांग आखिर सोमवार को पूरी हो गई। कोविड सेंटर को कई संस्थाओं ने ज्ञापन भी सौपा व पार्षदो ने धरना-प्रदर्शन भी दिया।

आखिर बिलाड़ा में शुरू हो गया कोविड सेंटर

आखिर बिलाड़ा में शुरू हो गया कोविड सेंटर

बिलाड़ा/जोधपुर . कस्बे के श्री मरूधर केशरी रेफरल चिकित्सालय मे कोविड सेंटर शुरू करने की मांग आखिर सोमवार को पूरी हो गई। कोविड सेंटर को कई संस्थाओं ने ज्ञापन भी सौपा व पार्षदो ने धरना-प्रदर्शन भी दिया। उन्हीं को लेकर उपखण्ड अधिकारी भवानीसिंह चारण ने ब्लॉक सीएमएचओ व सीएमएचओ से बात कर चिकित्सालय मे कोविड सेंटर के लिए बात कर शुरू करवाया।

उपखण्ड अधिकारी ने बताया कि श्री मरूधर केशरी रेफरल चिकित्सालय मे छह बेड का कोविड सेंटर बनाया गया व ऑक्सीजन सलेंडर की व्यवस्था तथा छह ऑक्सीजन कंसंट्रेटर लगाए गए। कोविड सेन्टर शुरू होते ही पांच कोविड मरीजों को भर्ती किया गया। उन्हें ऑक्सीजन भी दी जा रही है। ब्लॉक सीएमएचओ ने बताया कि जिस कोविड मरीज को कम ऑक्सीजन की जरूरत है उसे यहां भर्ती किया जाएगा तथा उनकी देखरेख मे डॉक्टर व चौबीसों घंटे नर्सिग कर्मचारी लगाए गए हैं।

कोविड सेंटर शुरू होनेे पर पालिकाध्यक्ष रूपसिंह परिहार, भारतीय विश्नोई महासभा के युवा संगठन के अध्यक्ष विक्रम विश्नोई, उपाध्यक्ष लक्ष्मणराम पटेल, जय श्री कृष्णा हितार्थ संस्था के सदस्यों, सेवा भारती के सदस्य सहित कृषि मंडी के अध्यक्ष महेन्द्रसिह राठौड़, श्री मरूधर केशरी जैन संस्था के सदस्यो ने कोविड सेंटर का का अवलोकन किया और यथासंभव सहयोग का आश्वासन भी दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो