जोधपुर. मिटा दे खाक में खुद को अगर कुछ मर्तबा चाहे, कि दाना ख़ाक में मिल कर गुले-गुलजार होता है...। राजस्थान की कल्चरल कैपिटल सिटी जोधपुर के मल्टी टेलेंटेड डान्सर्स लाइव टीवी शो डान्स इंडिया डान्स में खूब जलवे बिखेर रहे हैं। अनरियल क्रू डान्स गु्रप के ये डान्सर्स का डान्स न केवल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, बल्कि जजेज से भी उन्हें खूब तारीफ मिली है। जोधपुर के डान्सर्स बारहवे राउंड में पहुंच गए हैं। इस प्रोग्राम में पेड़ों के कराहते हुए माधुरी फेम डान्स मार डाला...पर जानी-मानी अदाकारा करिश्मा कपूर मंत्रमुग्ध हो उठीं। वहीं करीना कपूर ने जब राजस्थानी डान्स घूमर अलग फॉर्म में देखा तो वे बहुत प्रभावित हुईं और जोधपुर के इन डान्सर्स का गले लगा लिया।

डान्सर्स जोधपुर का नाम रोशन कर रहे

इन डान्सर्स का डान्स न केवल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है, बल्कि जजेज से भी उन्हें खूब तारीफ मिली है। वे टीवी शो डान्स इंडिया डान्स में गजब के स्टैप्स, तूफानी रफ्तार के साथ जोश व उत्साह से लबरेज ये डान्सर्स जोधपुर का नाम रोशन कर रहे हैं। उनका यह खूबसूरत डान्स न केवल ऑडियंस को खूब पसंद आ रहा है, बल्कि जजेज भी उनके डान्स के कायल हो गए हैं। इस प्रोग्राम के ताजा एपिसोड में उन्होंने पेड़ बन कर डान्स किया तो करिश्मा कपूर ने पंसद करते हुए कहा कि वे इस खूबसूरत डान्स के बारे में अदाकारा माधुरी दीक्षित को बताएंगी। इससे पहले प्रोग्राम के पहले राउंड में जानी-मानी अदाकारा करीना कपूर ने जब राजस्थानी डान्स घूमर अलग फॉर्म में देखा तो वे बहुत प्रभावित हुईं और जोधपुर के इन डान्सर्स का गले लगा लिया।

अब 15 कन्टेस्टेंट्स में रोचक मुकाबला
जोधपुर के डान्सर्स गु्रप के ये डान्स इंडिया के मंच पर डान्स कर धूम मचा रहे हैं। यहां पूरे भारत से सैकड़ों डान्स गु्रप्स को पीछे छोड़ते हुए कई राउंड क्लियर करते हुए ये डान्सर्स अपने अनूठे हुनर की धूम मचा रहे हैं। अब टीवी शो डान्स इंडिया डान्स प्रोग्राम के अंतिम 15 कन्टेस्टेंट्स में रोचक मुकाबला है। मुकाबला लगातार दिलचस्प होता जा रहा है।

जज ने गले लगाया
करीना कपूर और देश के जाने माने कोरियोग्राफर व एन्कर्स के समक्ष इस गु्रप के डान्सर्स ने पदमावत फिल्म के लोकप्रिय गीत घूमर पर डान्स किया तो जज खुद करीना कपूर ने अपनी सीट से उठ कर इस ग्रुप के सभी डान्सर्स को एक-एक कर गले लगा कर बधाई दी।

ये हैं जोधपुर के सुपर डान्सर्स
जोधपुर के डान्स गु्रप अनरील क्रू में डान्सर संजय के नेतृत्व में गौतम, राजेश, दिनेश,वसीम व अल्ताफ शामिल हैं।

ये हैं जजेज
डान्स इंडिया डान्स प्रोग्राम में रैपर व डान्सर रफ्तार, बोस्गो और करीना कपूर जज रहींं। जबकि वीकएंड को पेश किए गए एपिसोड में करिश्मा कपूर जज थीं।

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned