कायलाना रोड पर महिला का शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या कर फेंकने का अंदेशा

Harshwardhan Singh Bhati | Updated: 25 Oct 2018, 03:15:45 PM (IST) Jodhpur, Rajasthan, India

फिलहाल पुलिस शिनाख्त के प्रयास कर रही है। एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।

जोधपुर. कायलाना झील रोड पर अखेराजजी का तालाब के पास झाडिय़ों में गुरुवार दोपहर आसमानी बैग में महिला का शव मिला पुलिस को अंदेशा है कि हत्या कर शव बैग में बंद करके यहां फेंका गया है। पुलिस के अनुसार दोपहर में लेक व्यूह रिसोर्ट के पास झाडिय़ों में बंद बैग में महिला का शव मिला। सलवार कुर्ते पहने महिला के शव को बैग में डालकर झाडिय़ों में फेंका गया है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अनंत कुमार, सहायक पुलिस आयुक्त प्रतापनगर राजेन्द्र प्रसाद दिवाकर व प्रतापनगर थाना प्रभारी पुष्पेन्द्र आड़ा मौके पर पहुंचे और महिला की शिनाख्त के प्रयास शुरू किए। अंदेशा है कि दो तीन दिन पहले हत्या करके शव बैग में डालकर यहां फेंका गया होगा। पहचान होने के बाद ही हत्या के कारणों का पता लग सकेगा। फिलहाल पुलिस शिनाख्त के प्रयास कर रही है। एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।

 

पहचान छुपाने के लिए चेहरा कुचला


महिला का शव आधा बैग में और आधा बाहर निकला हुआ था तीन चार पहले शव झाडय़िों में फेंके होने का अंदेशा है। होटल कर्मचारी कचरा डालने झाडिय़ों के पास पहुंचा तो उसे दुर्गंध आई नजदीक से देखने पर महिला का शव दिखाई दिया। हत्यारों ने पहचान छुपाने के लिए महिला का चेहरा कुचला गया था, बाल भी काटे हुए हैं।

हाथ पर मनीष-सीमा लिखा

पुलिस ने शव झाडिय़ों से बाहर निकाला तो गले पर कट का निशान नजर आया। हाथ की एक दो अंगुलियां कटी हुई हैं। हाथ पर मनीष-सीमा लिखा हुआ है। दोनों हाथ में लाल कंगन पहने हुए हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned