scriptहत्या के बाद वृद्धा को नोंच-नोंचकर खाने के आरोपी युवक की मौत | Death of a young man accused of eating the old woman after the murder | Patrika News

हत्या के बाद वृद्धा को नोंच-नोंचकर खाने के आरोपी युवक की मौत

locationजोधपुरPublished: May 30, 2023 06:33:13 pm

Submitted by:

Vikas Choudhary

– चार दिन भर्ती रहने के बाद दम टूटा, शव मोर्चरी में रखवाया

हत्या के बाद वृद्धा को नोंच-नोंचकर खाने के आरोपी युवक की मौत

हत्या के बाद वृद्धा को नोंच-नोंचकर खाने के आरोपी युवक की मौत

जोधपुर।
पाली जिले के सेंदड़ा थानान्तर्गत सराधना के जंगल के बकरियां चरा रही वृद्धा की हत्या के बाद शव नोंच-नोंचकर खाने वाले युवक की यहां महात्मा गांधी अस्पताल में मृत्यु हो गईं। शव मोर्चरी में रखवाया गया है।
अस्पताल सूत्रों के अनुसार मुम्बई निवासी सुरेन्द्रसिंह उर्फ रामप्रकाश ठाकुर को गत शनिवार को महात्मा गांधी अस्पताल के हाईड्रोबिया वार्ड में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस उसके परिजन का पता लगा रही है। ऐसे में शव फिलहाल मोर्चरी में ही रखा गया है। उसके लीवर और किडनी ऑर्गन खराब हो गए थे। रेबीज के इंफेक्शन की भी आशंका थी। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण पता लग पाएगा।
पत्थर से हत्या कर शव नोंच खाया था
गत 26 मई की सुबह सराधना गांव निवासी शांतिदेवी 60 बकरियां चराने घर से निकली थी। गांव के जंगल में वृद्धा की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। सुरेन्द्र ने फिर उसका चेहरा भी चेहरा नोंच कर खा लिया था। जंगल में बकरियां चरा रहे कुछ अन्य लोगों ने उसे छुड़ाया था। पुलिस ने उसे पाली के अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां से उसे महात्मा गांधी अस्पताल रैफर किया गया था।
बीमारी का पता नहीं लग पाया
एमजीएच में चार दिन तक भर्ती रहने के दौरान चिकित्सकों ने विभिन्न जांचें कराईं थी, लेकिन उस युवक के रेबीज के लक्ष्ण नजर नहीं आए थे।
जेब से मुम्बई का आधार
वृद्धा की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की तलाशी ली थी, इस दौरान उसकी जेब से एक आधार कार्ड मिला था। जो मुम्बई का था। अब उस आधार कार्ड के आधार पर परिजन को ढूंढने के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो