scriptबाबा के दर्शन से पहले आ गई मौत | Died in accident before worshiping folk deity | Patrika News

बाबा के दर्शन से पहले आ गई मौत

locationजोधपुरPublished: Oct 26, 2020 04:53:16 pm

Submitted by:

Suresh Vyas

जैसलमेर जिले के पोकरण के निकट स्थित विश्व प्रसिद्ध लोकदेवता बाबा रामदेव तीर्थ स्थान के निकट सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में जालोर से आए श्रद्धालुओं की कार पलट गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि परिवार के आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। इनका पोकरण के सरकारी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

बाबा के दर्शन से पहले आ गई मौत

बाबा के दर्शन से पहले आ गई मौत

जोधपुर। प्रसिद्ध लोकदेवता बाबा रामदेव के दर्शन करने जालोर से रामदेवरा आए एक परिवार पर सोमवार सुबह दर्शनों से पहले विपदा का पहाड़ टूट पड़ा। दर्शनार्थियों को लेकर रामदेवरा पहुंची कार पलट जाने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे समेत सात अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को पोकरण के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है।
हादसा अलसुबह रामदेवरा पुलिस थाने के सामने हुआ। श्रद्धालुओं से भरी कार एकाएक अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे मौके पर हाहाकार मच गया। चीख-पुकार सुन एकत्रित हुए लोगों ने कार सीधी कर दर्शनार्थियों को बाहर निकाला। इन्हें 108 एम्बुलेंस से पोकरण पहुंचाया गया।
पुलिस के अनुसार जालोर जिले के भवरानी निवासी रूपाराम देवासी अपने परिवार के साथ बाबा रामदेव के दर्शन के लिए कार में सवार होकर आ रहे थे। रामदेवरा पुलिस थाने के सामने अचानक कार का टायर फट गया और कार बेकाबू होकर पलटी खा गई । हादसे में रूपाराम सहित सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । घटना की सूचना मिलते ही 108 एबुलेंस व रामदेवरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची व सभी घायलों को तत्काल पोकरण के राजकीय अस्पताल पहुंचाया । वहां उपचार के दौरान तुलसी देवी ने दम तोड़ दिया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो