फॉल्ट दुरुस्त करने जा रहे डिस्कॉम हेल्पर की मौत

फॉल्ट दुरुस्त करने जा रहे डिस्कॉम हेल्पर की मौत

Jitendra Singh Rajpurohit | Publish: May, 17 2019 09:14:16 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

- बनाड़ रोड पर कालवी प्याऊ के पास बाइक व अज्ञात वाहन में हादसा

- एक अन्य हेल्पर घायल

जोधपुर. शहर में तेज आंधी के दौरान विद्युत आपूर्ति गड़बड़ाने की शिकायतों को दुरुस्त करने जाने के दौरान बनाड़ रोड पर कालवी प्याऊ के पास अज्ञात वाहन की चपेट से मोटरसाइकिल सवार डिस्कॉम के एक हेल्पर (सहायक) की मौत हो गई, जबकि एक अन्य हेल्पर घायल हो गया।

रातानाडा थाना पुलिस के अनुसार दौसा में मानपुर थानान्तर्गत मुडिया खेड़ा निवासी लखनलाल पुत्र रमेशचंद मीणा जोधपुर डिस्कॉम में हेल्पर था। आंधी में विद्युत आपूर्ति गड़बड़ाने की शिकायतें मिलने पर वह साथी हेल्पर योगेश के साथ गुरुवार देर रात मोटरसाइकिल पर बनाड़ रोड की तरफ जा रहा था। कालवी प्याऊ के पास पहुंचने पर तेज रफ्तार व लापरवाही से आए अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया, जिससे दोनों नीचे गिर गए और उन्हें गम्भीर चोट आई।
आस-पास के लोगों ने दोनों को महात्मा गांधी अस्पताल भिजवाया, लेकिन रास्ते में लखनलाल की मृत्यु हो गई। जबकि पांव में फ्रैक्चर के चलते योगेश अस्पताल में भर्ती है। रातानाडा थाना पुलिस ने शुक्रवार को अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। वाहन की तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned