डिस्कॉम का तकनीकी सहायक गिरफ्तार

- स्टोर में जमा करने की बजाय डिस्कॉम का सामान कबाड़ में बेचने का मामला
- कबाड़ी पूर्व में हो चुका है गिरफ्तार

By: Vikas Choudhary

Published: 27 Nov 2019, 12:53 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
जोधपुर डिस्कॉम के सेन्ट्रल स्टोर से जारी साढ़े पांच लाख रुपए की कंडक्टर केबल व अन्य सामान कबाड़ी को बेचने के मामले में बासनी थाना पुलिस ने शुक्रवार को डिस्कॉम के तकनीकी सहायक को गिरफ्तार किया। कबाड़ी को पूर्व में गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया जा चुका है।

उप निरीक्षक जगदीश प्रसाद के अनुसार प्रकरण में गंगाणा रोड पर शिव गौरी अपार्टमेंट निवासी महेशचन्द (४१) पुत्र रमेश चन्द माथुर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी तकनीकी सहायक प्रथम है और कुड़ी भगतासनी स्थित जीएसएस में स्टोर कीपर का अतिरिक्त चार्ज संभाल रहा था। उसकी कई दिनों से तलाश चल रही थी। इस मामले में कबाड़ी मोहम्मद शाहिद को गिरफ्तार किया जा चुका है। जो न्यायिक अभिरक्षा में है। वहीं, एक अन्य व्यक्ति की भूमिका के संबंध में जांच की जा रही है।
गौरतलब है कि गत २६ सितम्बर को जोधपुर डिस्कॉम के सेन्ट्रल स्टोर से कुड़ी भगतासनी के सहायक अभियंता कार्यालय के लिए एक ट्रांसफार्मर और एल्युमिनियम केबल के चार ड्रम जारी किए गए थे। इनकी कीमत करीब साढ़े पांच लाख रुपए थी। इस सामान को सेन्ट्रल स्टोर से ट्रक में बाहर लाया गया था, लेकिन सहायक अभियंता कार्यालय ले जाने की बजाय एम्स के सामने कबाड़ी की फैक्ट्री में उतार दिया गया था। इसका पता लगने पर डिस्कॉम की विजिलेंस विंग व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे थे। बाद में पुलिस बुलाकर सामान जब्त कराया गया था। एईएन महेश कुमार नागर ने स्टोर कीपर महेश कुमार, ट्रक चालक व कबाड़ी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned