पर्यवेक्षकों के समक्ष शक्ति प्रदर्शन के साथ पेश की दावेदारी

 

 

वरिष्ठ कांग्रेस नेता की पुत्री को एक वार्ड से उम्मीदवार बनाए जाने का पहले से विरोध

By: Abhishek Bissa

Published: 17 Oct 2020, 12:05 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर. हाथों में बायोडाटा। खुद की वोट बैंक और कार्यकर्ता का अनुभव लिए कई चेहरे शुक्रवार को शक्ति प्रदर्शन के साथ कायलाना स्थित होटल लैक व्यू में कांग्रेस के पर्यवेक्षकों के समक्ष नगर निगम उत्तर-दक्षिण में वार्डों से टिकट की दावेदारी करते नजर आए। होटल में सुबह से देर शाम तक विधानसभा क्षेत्रवार कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव बीपी सिंह, जोधपुर सांसद प्रत्याशी वैभव गहलोत, प्रभारी मंत्री महेन्द्र चौधरी व निवर्तमान प्रभारी महासचिव सत्येन्द्र भारद्वाज के समक्ष 502 प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात कर टिकट मांगा। सुबह सरदारपुरा विस क्षेत्र, दोपहर जोधपुर विस क्षेत्र और शाम को सूरसागर विस क्षेत्र के कार्यकर्ता मिले। निवर्तमान जिलाध्यक्ष सईद अंसारी, विधायक मनीषा पंवार, जेडीए के पूर्व अध्यक्ष राजेन्द्र सोलंकी, पूर्व महापौर रामेश्वर दाधीच, रमेश बोराणा,्र प्रो. अयूब, सुरेश व्यास शांतिलाल लिंबा, अनिल टाटिया, हरेन्द्रसिंह राठौड़, लियाकत अली रंगरेज मौजूद थे।

संचालन समिति के सदस्यों की बैठक ली

पर्यवेक्षकों ने नगर निगम उत्तर-दक्षिण के संचालन समिति के सदस्यों की बैठक ली। डॉ. अजय त्रिवेदी ने बताया कि सभी पर्यवेक्षकगणों ने समिति सदस्यों को संबोधित किया। नगर निगम उत्तर-दक्षिण जीतने का भरोसा दिलाया।

सोशल डिस्टेंस ताक पर

होटल लैक व्यू में कांग्रेसजन एक हॉल पर्यवेक्षकों से मिले। हॉल में वैभव गहलोत व जोधपुर शहर विधायक मनीषा पंवार तो बाकायदा फेस शिल्ड लगाए नजर आए। वहीं हॉल में लोगों की भीड़ साफतौर पर सोशल डिस्टेंस की धज्ज्यिां उड़ाती नजर आई।

कांग्रेस के एक बड़े नेता की पुत्री को टिकट दिए जाने का विरोध

नगर निगम चुनाव में एक वार्ड में कांग्रेस के बड़े नेता की पुत्री को टिकट दिए जाने से पहले कई कार्यकर्ता विरोध करते दिखे। कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनके क्षेत्र में पॅराशूट उम्मीदवार नहीं चलेगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned