scriptDispute : मामूली कहासुनी में किशोर झगड़े, थाने के बाहर प्रदर्शन | Patrika News
जोधपुर

Dispute : मामूली कहासुनी में किशोर झगड़े, थाने के बाहर प्रदर्शन

– मारपीट के परस्पर विरोधी मामले दर्ज, कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पहुंचे दोनों पक्ष

जोधपुरJun 21, 2024 / 12:48 am

Vikas Choudhary

dispute in two sides

सूरसागर थाने के बाहर प्रदर्शन करते हुए।

जोधपुर.

सूरसागरथानान्तर्गतआम्बों का बास व व्यापारियों का मोहल्ला में आपसी विवाद के बाद कुछ किशोरों में झगड़े के बाद मारपीट कर दी गई। परस्पर विरोधी मामले दर्ज किए गए। गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार देर रात दोनों पक्ष थाने पहुंचे और नारेबाजी व प्रदर्शन किया। एकबारगी तनाव व्याप्त हो गया। समझाइश के बाद दोनों पक्ष घर लौट गए।
पुलिस के अनुसार आम्बों का बास व व्यापारियों का मोहल्ला में बुधवार दोपहर किशोरों में विवाद हो गया। एक किशोर ने दूसरे के सिर पर चाबी से वार कर दिया। जिससे सिर में चोट आई। उसकी मां ने दो किशोरों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया। वहीं, दूसरे पक्ष ने भी दो जनों के खिलाफ मारपीट का परस्पर विरोधी मामला दर्ज कराया। इस बीच, गुरुवार रात एक पक्ष के लोग चोटिल किशोर को लेकर थाने पहुंचे और कार्रवाई व गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। पुलिस ने समझाइश की, लेकिन वे गिरफ्तारी पर अड़ गए। इसका पता लगते ही दूसरे पक्ष के लोग भी थाने पहुंच गए। वे भी कार्रवाई की मांग करने लगे। इनके समर्थक भी वहां जमा हो गए। जिससे तनावपूर्ण हालात हो गए। पुलिस व आरएसी का जाब्ता बुला लिया गया।
अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त पश्चिम निशांत भारद्वाज व थानाधिकारी मांगीलाल ने दोनों पक्षों से समझाइश की। दोनों पक्षों के नाबालिग होने की जानकारी दी गई। साथ ही निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया, तब सभी शांत हुए।
थानाधिकारी मांगीलाल का कहना है कि दोनों पक्षों में मारपीट की गई थी। परस्पर विरोधी मामले दर्ज हैं। कार्रवाई की मांग को लेकर दोनों पक्ष थाने पहुंचे। समझाइश कर जल्द कार्रवाई का भरोसा दिलाया गया।

Hindi News/ Jodhpur / Dispute : मामूली कहासुनी में किशोर झगड़े, थाने के बाहर प्रदर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो