जोधपुर.बादलों से घिरी फिजा और ठंडी बयार के बीच स्वतंत्रता दिवस ( Independence day ) पर राजकीय उम्मेद स्टेडियम ( umed stadium ) में आयोजित मुख्य समारोह ( main flag ceremony ) में मुख्य अतिथि संभागीय आयुक्त ( Divisional commissioner ) बी.एल. कोठारी ने ध्वजारोहण कर मार्चपास्ट ( march past ) की सलामी ली। मुख्य समारोह में मार्च पास्ट सहित शिक्षा विभाग के कार्यक्रमों तथा अन्य प्रस्तुतियों ने दर्शकों का मन मोह लिया।

ये रहे कार्यक्रम
शिक्षा विभाग की ओर से पेश किए गए सामूहिक व्यायाम में 1500 छात्र-छात्राओंं ने उत्साह से प्रदर्शन किया। डम्बल्स वादन 300 और लेजियम वादन करीब 150 छात्र-छात्राआें ने प्रस्तुत दी।

‘सावन विशेष’ सामूहिक नृत्य आकर्षक रहा

सावन महीने की थीम के साथ ही रक्षा बंधन व जन्माष्टमी पर्व की विशेष थीम के साथ विद्यालयी छात्राओं ने सामूहिक नृत्य प्रस्तुत किया। राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय की प्रधानाचार्य उषा छंगाणी के नेतृत्व में सह संयोजक डॉ. विजयलक्ष्मी गोयल व सहयोगी शशि किरण बेनीवाल ने सामूहिक नृत्य का निर्देशन किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned