scriptलो फ्लोर बस से उतर रही थी दिव्यांग छात्रा पर भारी पड़ी चालक की जल्दबाजी, बस के नीचे आने से मौत | divyang nursing student died in road accident in jodhpur | Patrika News

लो फ्लोर बस से उतर रही थी दिव्यांग छात्रा पर भारी पड़ी चालक की जल्दबाजी, बस के नीचे आने से मौत

locationजोधपुरPublished: Sep 03, 2019 10:20:18 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

मथुरादास माथुर अस्पताल के गेट संख्या दो के बाहर लो फ्लोर बस से नीच उतर रही दिव्यांग नर्सिंग छात्रा के ऊपर से बस गुजरने से मौके पर ही मौत हो गई। इस बात से गुस्साए नर्सिंग विद्यार्थियों व अन्य लोगों ने रास्ता रोक कर रोष जाहिर किया।

divyang nursing student died in road accident in jodhpur

लो फ्लोर बस से उतर रही थी दिव्यांग छात्रा पर भारी पड़ी चालक की जल्दबाजी, बस के नीचे आने से मौत

वीडियो : विकास चौधरी/जोधपुर. मथुरादास माथुर अस्पताल के गेट संख्या दो के बाहर लो फ्लोर बस से नीच उतर रही दिव्यांग नर्सिंग छात्रा के ऊपर से बस गुजरने से मौके पर ही मौत हो गई। इस बात से गुस्साए नर्सिंग विद्यार्थियों व अन्य लोगों ने रास्ता रोक कर रोष जाहिर किया। जानकारी के अनुसार एमडीएम अस्पताल में प्रशिक्षण प्राप्त कर ही राजकीय नर्सिंग महाविद्यालय की छात्रा विमला परिहार (23) गेट संख्या दो के बाहर बस से नीचे उतर रही थी। इस बीच चालक व परिचालक ने बिना देखे ही बस को रवाना कर दिया।
ऐसे में नर्सिंग छात्रा संभल नहीं पाई और बस के नीचे आ गई। इस हादसे में उसकी मौके पर मौत हो गई। हादसे के तुरंत बाद चालक व परिचालक मौके से भाग छूटे। छात्रा का शव मोर्चरी में रखवाया गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर नर्सिंग विद्यार्थियों ने रास्ता रोक कर विरोध प्रदर्शन किया। विद्यार्थियों व लोगों ने बस छोडकऱ भागे चालक व परिचालक की गिरफ्तारी व परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग की है। अस्पताल के आगे से शास्त्री सर्किल जाने वाली रोड पर जाम लग गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो