लोहावट में एक दिन में पकड़ में आए अवैध डोडा पोस्त के दो मामले, यूं हुई कार्रवाई

Harshwardhan Singh Bhati

Updated: 10 May 2019, 04:41:12 PM (IST)

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

वीडियो : सीएल शर्मा/लोहावट/जोधपुर. लोहावट पुलिस ने कस्बे के जोधपुर-फलोदी स्टेट हाइवे पर तहसील कार्यालय के पास नाकाबंदी को दौरान कार की चालक सीट के नीचे छिपाकर रखे अवैध आधा किलो अफीम दूध के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसकी कार को भी जब्त किया है। लोहावट थानाधिकारी सुनील ताडा ने बताया की जोधपुर-फलौदी स्टेट हाइवे पर गुरुवार देर शाम को तहसील कार्यालय के पास आरओबी चोराहा पर नाकाबंदी की गई थी। उस समय ओसियां की ओर से एक कार आने पर उसको रुकवाकर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान चालक घबराने लगा। तलाशी में पुलिस ने कार में चालक सीट के नीचे छिपाकर रखा अवैध आधा किलो अफीम दूध बरामद किया। इस पर पुलिस ने गजेसिंह पुत्र चैनसिंह राजपुरोहित निवासी बिगमी थाना क्षेत्र ओसियां को गिरफ्तार किया। कार को भी जब्त किया गया तथा लोहावट पुलिस थाना में एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच थानाधिकारी फलोदी राजीव भादू को सौंपी गई है।

पकड़ा डोडा पोस्त का चूरा

लोहावट थाना क्षेत्र के कोलूपाबूजी में मेगा हाइवे पर स्थित ढाबों के पास हल्का गश्त के दौरान एक युवक को 11 किलो अवैध डोडा-पोस्त चूरा के साथ गिरफ्तार किया। लोहावट थानाधिकारी सुनील ताडा ने बताया कि प्रशिक्षु आरपीएस विनोदकुमार जाब्ता के साथ कोलूपाबूजी में मेगा हाइवे पर गश्त करे थे। उस दोरान वहां स्थित ढाबों पर पहुंचने पर पुलिस को देखकर एक व्यक्ति हाथ में कट्टा लिए हुए ढाबों के पीछे की ओर भागने लगा। उस पर पुलिस ने दस्तयाब कर कट्टे की तलाशी ली, तो उसमें 11 किलो अवैध डोडा-पोस्त का चूरा पाया गया। इस पर पुलिस ने राजुराम पुत्र गोपाराम विश्नोई निवासी दीपावतनगर फतेहसागर को गिरफ्तार किया। लोहावट पुलिस थाना में एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक पारस सोनी को सौंपी गई है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned