कोर्ट में आधा दर्जन वकीलों को कुत्ते ने काटा

जिला अदालत परिसर में आवारा जानवरों का आतंक

 


जोधपुर.

जिला न्यायालय परिसर में शनिवार दोपहर बाद एक कुत्ते ( dog g byte ) ने आधा दर्जन अधिवक्ताओं को काट दिया। चोटिल अधिवक्ताओं का एमजीएच अस्पताल में इलाज करवाया गया। अधिवक्ता फरीक ने बताया कि शनिवार दोपहर वह और उसके साथी कोर्ट ( court news ) परिसर से गुजर रहे थे। इस दौरान एक कुत्ते ने उन्हें काट लिया। हादसे के बाद अधिवक्ता एसोसिएशन ने नगर निगम को घटना की सूचना दी। नगर निगम की डॉग स्क्वायड टीम ने कोर्ट परिसर पहुंचकर श्वान को पकडऩे का प्रयास किया। इसके बाद भी कई आवारा कुत्ते ( dog bite ) कोर्ट परिसर ( Jodhpur r court ) में घूमते नजर आए। गत दो दिन में आवारा कुत्ते कोर्ट ( jodhpur High Court ) में परिसर में आधा दर्जन से ज्यादा अधिवक्ताओं को काट चुका है।
‘करीब पांच से छ अधिवक्ता अस्पताल आए थे। उनको एंटी रेबिज क्लिनिक में इंजेक्शन लगाया गया था। गंभीर चोट नहीं होने पर अधिवक्ताओं को अस्पताल में भर्ती नहीं किया गया।

- डॉ. महेश भाटी, अधीक्षक, एमजीएच

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned