scriptकोरोना न लें रौद्र रूप, सजग हुए व्यापारी | Don't take corona in a rough form | Patrika News

कोरोना न लें रौद्र रूप, सजग हुए व्यापारी

locationजोधपुरPublished: Jan 12, 2022 10:47:12 pm

Submitted by:

Amit Dave

– व्यापार संघ व्यापारियों व ग्राहकों से मास्क लगाने की कर रहा अपील- राजस्थान पत्रिका अभियान

कोरोना न लें रौद्र रूप, सजग हुए व्यापारी

कोरोना न लें रौद्र रूप, सजग हुए व्यापारी

जोधपुर।
कोरोना की संभावित तीसरी लहर ने अपना रौद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया है। वहीं ओमिक्रॉन वेरिएंट के नए मामले भी सामने आ रहे है। कोरोना रौद्र रूप लें, इससे पहले ही शहर के व्यापारी सजग हो गए है। व्यापारियों ने कोरोना बचाव को लेकर ग्राहकों की सुगम खरीदारी के लिए नियम बनाए है। राज्य सरकार व स्थानीय प्रशासन इसे लेकर गंभीर है। इसी को मद्देनजर रखते हुए त्रिपोलिया बाजार मोती चौक व्यापार संघ ने अपने संघ से जुड़े तमाम व्यपारियों से दो गज की दूरी-मास्क है जरूरी, संपूर्ण सरकारी गाइडलाइन की पालना करते हुए व्यवसाय करने व सरकारी आदेश अनुरूप सुनिश्चित समय पर दुकानें मंगल करने की अपील की।

मास्क होने पर ही दे रहे एंट्री, कर रहे अपील
त्रिपोलिया बाजार क्षेत्र में खरीदारी करने के लिए आने वाले लोगों को मास्क होने पर ही दुकानों में एंट्री दी जा रही है। मास्क नहीं होने पर उनसे मास्क लगाने की अपील की जा रही है।

गत वर्ष भी बंद रही थी दुकानें
कोरोना की पहली व दूसरी लहर के दौरान लॉकडाउन की वजह से बाजार बंद होने के कारण लंबे समय तक दुकानें बंद रही थी, इससे व्यापारियों को नुकसान हुआ था। इसलिए इस बार कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए व्यापारी सजग हो गए है। मास्क, सेनिटाइजर, थर्मल स्केनिंग आदि की स्वयं पालना करते हुए ग्राहकों से भी पालना करवाकर व्यापार कर रहे है।

दुकानदारों से भी आह्वान
संघ के अध्यक्ष दीपक सोनी एवं सचिव दिलीप जैन ने बताया कि संघ की ओर से जिन दुकानदारों-कर्मचारियों ने किसी कारणवश यदि वैक्सीन की डोज नहीं लगवाई है तो उन्हें भी वैक्सीन लगवाने का आह्वान कर रहे है। संघ की ओर से की गई अपील के मद्देनजर व्यवसाई भी अपना व्यवसाय सजग व सतर्क रहते हुए कर रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो