सीवरेज लाइन धंसने पर किया रास्ता जाम

सीवरेज लाइन धंसने पर किया रास्ता जाम
Due to large potholes the very poor traffic system in jodhpur

MI Zahir | Publish: Jul, 20 2019 03:20:14 PM (IST) Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

 

जोधपुर. जोधपुर शहर की यातायात व्यवस्था बहुत चरमराई हुई है ( poor traffic system in jodhpur ) । कहीं यातायात का दबाव ( Traffic pressure ) है तो कहीं लोग वाहन ढंग से नहीं चलाते। कहीं मुख्य मार्ग पर टूटी हुई हैं तो कहीं रास्ते के बीच गड्ढे ( Paotholes ) बने हुए हैं। हालत यह है कि शहर में जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे हैं। ये गड्ढे दुर्घटनाओं को आमंत्रण ( inviting accidents ) दे रहे हैं। शहर के माता का थान ( mata ka than ) बासनी तंबोलिया ( Basni tamboliya ) चौराहे पर भी सीवरेज लाइन धंसी हुई है ( The sewerage line has been damaged ) । इससे गुस्साए क्षेत्रवासियों ने बचाव के लिए गाड़ी के टायर व बैरिकेट्स बीच सड़क पर रख दिए ( kept the carriage of tires and barricades on the road ) ।

 

जोधपुर. शहर की यातायात व्यवस्था बहुत खराब हो गई है ( poor traffic system in jodhpur ) । कहीं यातायात का दबाव ( Traffic pressure ) है तो कहीं लोग वाहन ढंग से नहीं चलाते। कहीं मुख्य मार्ग पर टूटी हुई हैं तो कहीं रास्ते के बीच गड्ढे ( Paotholes ) बने हुए हैं। हालत यह है कि शहर में जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे हैं। ये गड्ढे दुर्घटनाओं को आमंत्रण ( inviting accidents ) दे रहे हैं। शहर के माता का थान ( mata ka than ) बासनी तंबोलिया ( Basni tamboliya ) चौराहे पर भी सीवरेज लाइन धंसी हुई है ( The sewerage line has been damaged ) । इससे गुस्साए क्षेत्रवासियों ने बचाव के लिए गाड़ी के टायर व बैरिकेट्स बीच सड़क पर रख दिए ( kept the carriage of tires and barricades on the road )।

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned