खदान में गिरा डम्पर, दो की मौत

भोपालगढ़ (जोधपुर) . उपखण्ड क्षेत्र क्षेत्र भोपालगढ़ की सीमा पर स्थित नागौर जिले के खींवसर क्षेत्र में शामिल माणकपुर गांव की सरहद में स्थित चूना पत्थर की खदान में एक डम्पर के अनियंत्रित होकर गहरी खदान में गिरने से डम्पर में सवार भोपालगढ़ क्षेत्र के मंडली चारणां निवासी एक व्यक्ति सहित दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई।

By: pawan pareek

Published: 06 Jan 2021, 10:47 AM IST

भोपालगढ़ (जोधपुर) . उपखण्ड क्षेत्र क्षेत्र भोपालगढ़ की सीमा पर स्थित नागौर जिले के खींवसर क्षेत्र में शामिल माणकपुर गांव की सरहद में स्थित चूना पत्थर की खदान में एक डम्पर के अनियंत्रित होकर गहरी खदान में गिरने से डम्पर में सवार भोपालगढ़ क्षेत्र के मंडली चारणां निवासी एक व्यक्ति सहित दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा खदान के पास से गुजरने वाले रास्ते की चढ़ाई पर जाते समय डम्पर के गहरी खदान में गिरने से हुआ।

भोपालगढ़ क्षेत्र के मडली चारणां निवासी सोनाराम पुत्र शैतानराम गाडिय़ा लुहार क्षेत्र के निकट नागौर जिले की खींवसर उपखण्ड के भावंडा पुलिस थाना क्षेत्र के गांव माणकपुर की चूना पत्थर की खदानों में पत्थर ढुलाई के काम में चलने वाले एक डम्पर पर खलासी का काम करता था।

मंडली चारणां निवासी सोनाराम डम्पर चालक सोमवार को नागौर जिले के कालियास निवासी महेंद्र पुत्र परसारण जाट के साथ डम्पर लेकर माणकपुर की खदानों से चूना पत्थर भरने के लिए जा रहे थे। इस दौरान वहां स्थित एक गहरी खदान के पास से गुजरने वाले रास्ते पर जाते समय चढ़ाई वाले इलाके में डम्पर अनियंत्रित हो गया और पास ही स्थित गहरी खदान में गिर गया।

इससे उसमें सवार चालक कालियास निवासी महेंद्र पुत्र परसाराम जाट के साथ ही भोपालगढ़ क्षेत्र के मंडली चरणां निवासी सोनाराम पुत्र शैतानराम गाडिय़ा लुहार की भी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में नागौर जिले के भांवडा थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को खींवसर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए गए।

pawan pareek Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned