जोधपुर में चढ़ा सियासी पारा, मदेरणा से मिले पायलट, कांग्रेस नेताओं से बंद कमरे में मुलाकात

- संगठन स्तर के बदलाव पर बोले कि जल्द करेंगे कार्रवाई

जोधपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दो दिन के जोधपुर के प्रवास के बाद अब उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के जोधपुर दौरे से सियासत की सरगर्मियां बढ़ गई है। पायलट ने रविवार को यहां महिपाल मदेरणा से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की। बाद में बंद कमरे में कांग्रेस पदाधिकारियों से भी मिले। वे यहां शहर जिलाध्यक्ष सईद अंसारी से भी मिलने पहुंचे। उसके बाद सर्किट हाउस में संगठनात्मक स्तर पर बदलाव की बात कही। पत्रकारों से बातचीत में भी कई तरह के संकेत दिए। हालांकि उन्होंने सीएम का चेहरा बदलने के पत्रकारों के सवाल पर कहा कि यह फायरिंग किसने की। मदेरणा के आवास पर उन्होंने परसराम मदेरणा को भी याद किया। बाद में सर्किट हाउस में कहा कि वे आज मदेरणा से मिलकर आए हैं। हालांकि राज्य सरकार की ओर से पुन: टोल टैक्स शुरू करने के मुद्दे पर कहा कि इस संबंध में मुख्यमंत्री विस्तार से अपनी बात रख चुके हैं। सरकार की अपनी राय है। मैं कुछ नहीं बोलना चाहता।

राजनीतिक नियुक्तियां पर कहा कि पीसीसी की टीम व प्रभारी मंत्री मिलकर सूचियां बना रहे हैं। इसके बाद एआईसीसी में चर्चा करेंगे। दिसम्बर में नियुक्तियां हो जाएगी। छंटनी करनी बहुत जरूरी है।

Sikander Veer Pareek
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned