सर्विस सेंटर में हमला व तोड़-फोड़ के आठ आरोपी गिरफ्तार

- हमले व तोड़-फोड़ का वीडियो वायरल

By: Vikas Choudhary

Published: 09 Apr 2021, 12:58 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
बासनी थाना पुलिस ने औद्योगिक क्षेत्र की गली-8 स्थित कार शोरूम व सर्विस सेंटर में लगिए व सरियों से हमला और तोड़-फोड़ करने के मामले में गुरुवार को फैक्ट्री मालिक व उसके मित्र सहित आठ व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। हमले का वीडियो वायरल होने से शहरवासियों में तीखी प्रतिक्रिया भी हुई।

थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि गली-8 स्थित पीसी भण्डारी कार्स नामक शोरूम व कार सर्विस सेंटर में हमला व तोड़-फोड़ करने के मामले में कृष्णा नगर निवासी फैक्ट्री मालिक गौतम वासवानी, मालवीय नगर निवासी गोपाल सिंह, लोरड़ी देजगरा निवासी अशोक कुमार पुत्र नैनाराम, बासनी में रतनमुनि नगर निवासी करण पुत्र त्रिलोकचंद शर्मा, यूपी में मेरठ निवासी शहजाद रइस पुत्र अब्दुल रसीद, नागौर निवासी सीतापुरी पुत्र प्रहलादपुरी, बिरलोका निवासी भूराराम पुत्र मोहनराम व डांगियावास निवासी जोगेन्द्रसिंह पुत्र रेंवतसिंह को गिरफ्तार किया गया। इससे पहले बुधवार को तीन जनों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जिन्हें जमानत पर छोड़ा गया। इनमें से दो जनों को एफआइआर में गिरफ्तार किया गया।
कार मरम्मत से मना करने पर उपजा विवाद

पीसी भण्डारी कार्स के संचालक सुनील पुत्र पारसचंद भण्डारी ने गौतम व अन्य के खिलाफ शोरूम में घुसकर हमला व तोडफ़ोड़ करने के साथ मोबाइल लूटने का मामला दर्ज कराया। आरोप है कि बुधवार शाम एक चालक कार की फेनबेल्ट बदलने के लिए सर्विस सेंटर आया था, लेकिन सामान न होने पर उसे मना कर दिया था। तब कार मालिक व एक अन्य वहां आए और सुनील के पुत्र चिराग से मारपीट करने लगे थे। स्टाफ ने बीच-बचाव किया तो फैक्ट्री से 40-50 श्रमिक आ गए और सर्विस सेंटर में घुस हमला कर दिया था। जिससे तीन-चार जने घायल हो गए थे। सेंटर में खड़ी सारी कारों के कांच फोड़ दिए थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned