पांच मामलों में वांछित आठ हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

- पाल में बंद मकान में दबिश दी तो दीवार फांदकर भागने का किया प्रयास, घेराबंदी कर पकड़ा
- डीएसटी ग्रामीण व कमिश्नरेट की संयुक्त कार्रवाई

By: Vikas Choudhary

Published: 09 Jun 2021, 01:43 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
जोधपुर ग्रामीण पुलिस व पुलिस कमिश्नरेट जोधपुर की जिला विशेष टीमों ने पाल स्थित बंद मकान में छुपे आठ हजार रुपए के इनामी बदमाश को मंगलवार को गिरफ्तार किया। वह दोहरे हत्याकाण्ड सहित पांच मामलों में 7 साल से फरार था।
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अनिल कयाल ने बताया कि बिलाड़ा थानान्तर्गत ओलवी गांव निवासी सुनील चाहर 5 मामलों में वांछित था। उस पर आठ हजार रुपए का इनाम भी था। डीएसटी के कांस्टेबल देवाराम को उसके पाल में डीपीएस चौराहे के मकान में छुपे होने की सूचना मिली। डीएसटी ग्रामीण के प्रभारी सुरेश चौधरी व कमिश्नरेट की डीएसटी के प्रभारी भूपेन्द्रसिंह के नेतृत्व में आधुनिक हथियार व बुलेट प्रूफ जैकेट पहनकर संयुक्त दबिश दी गई।

पुलिस को देख सुनील चाहर ने बंद मकान की दीवार फांद भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने पहले से घेराबंदी कर रखी थी। ऐसे में इनामी बदमाश ओलवी निवासी सुनील चाहर पुत्र किशनाराम बिश्नोई को दबोच लिया गया। पूछताछ के बाद उसे बिलाड़ा थाने में 17 अक्टूबर 2019 को दर्ज अपहरण, मारपीट व डकैती के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। कार्रवाई में डीएसटी ग्रामीण के निरीक्षक सुरेश चौधरी, डीएसटी कमिश्नरेट के निरीक्षक भूपेन्द्रसिंह, अमानाराम, श्रवण कुमार, देवाराम बिश्नोई, कमाण्डो मोहनराम, भवानी चौधरी और डीएसटी पश्चिम के दिनेश चौधरी, पप्पुराम, पर्वतसिंह व शर्मिला शामिल थे।
इन मामलों में है वांछित

- 6 जुलाई 2014 को अजमेर जिले के पुलिस स्टेशन विजय नगर में दर्ज एनडीपीएस एक्ट में फरार।

- वर्ष 2019 में पुलिस स्टेशन डांगियावास में दर्ज जानलेवा हमले के मामले में फरार।
- 17 अक्टूबर 2019 को पुलिस स्टेशन बिलाड़ा में दर्ज अपहरण, मारपीट व डकैती में वांछित।

- 3 मार्च 2020 को पुलिस स्टेशन बिलाड़ा में दर्ज 1078 किलो डोडा पोस्त व अवैध हथियार के मामले में वंाछित। इस मामले में सुमेरराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया गया था।
- 12 नवम्बर 2021 को पुलिस स्टेशन कुड़ी भगतासनी में दर्ज दोहरे हत्याकाण्ड के मामले में मुख्य आरोपी। पुलिस कमिश्नर ने आठ हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned