script

जोधपुर संक्रमण मिलने पर प्रतिबंधित के बावजूद आराम से घूमते दिख रहे लोग, पुलिस ने घरों में रहने की दी चेतावनी

locationजोधपुरPublished: Apr 03, 2020 04:49:34 pm

Submitted by:

Harshwardhan bhati

बालाजी मंदिर हिल कॉलोनी में एक वृद्ध के कोरोना वायरस संक्रमित मिलने के बाद से मसूरिया व आस-पास का क्षेत्र हाई रिस्क जोन पर है। पूरा क्षेत्र आवाजाही को लेकर प्रतिबंधित घोषित है, लेकिन आमजन पर इसका अधिक प्रभाव नजर नहीं आया। क्षेत्रवासी गुरुवार सुबह से ही घरों से बाहर निकलने लग गए।

even after high risk in jodhpur due to coronavirus people are roaming

जोधपुर संक्रमण मिलने पर प्रतिबंधित के बावजूद आराम से घूमते दिख रहे लोग, पुलिस ने घरों में रहने की दी चेतावनी

जोधपुर. बालाजी मंदिर हिल कॉलोनी में एक वृद्ध के कोरोना वायरस संक्रमित मिलने के बाद से मसूरिया व आस-पास का क्षेत्र हाई रिस्क जोन पर है। पूरा क्षेत्र आवाजाही को लेकर प्रतिबंधित घोषित है, लेकिन आमजन पर इसका अधिक प्रभाव नजर नहीं आया। क्षेत्रवासी गुरुवार सुबह से ही घरों से बाहर निकलने लग गए। सड़कों पर वाहन दौड़ते नजर आने लगे। कई गलियों में लोग झुंड बनाकर बातचीत करते रहे। इसका पता लगने पर पुलिस ने सम्पूर्ण क्षेत्र में पैदल मार्च कर आमजन से घरों में रहने की सख्त हिदायत दी। सड़कों पर नजर आए वाहन चालकों को कड़ी फटकार लगाकर घर भेजा गया।
पुलिस प्रयास : पैदल घूम-घूमकर लोगों को घरों में भेजा
हाई रिस्क जोन व प्रतिबंधित घोषित होने के बावजूद मसूरिया में आवाजाही रोकने के लिए सहायक पुलिस आयुक्त नीरज शर्मा व देवनगर थानाधिकारी सोमकरण ने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ सुबह क्षेत्र में पैदल मार्च किया। आखलिया चौराहे से बालाजी मंदिर हिल कॉलोनी, बोम्बे मोटर्स सर्किल, 12वीं रोड, बाबा रामदेव मंदिर से पाल लिंक रोड व आस-पास के पूरे क्षेत्र में लाउड स्पीकर पर मुनादी कराकर आमजन से घरों में रहने की अपील की गई।
चौपासनी रोड पूरी तरह बंद
संक्रमण फैलने से रोकने के लिए बोम्बे मोटर्स से आखलिया सर्किल के बीच वाहनों की आवाजाही पूरी तरह बंद है। इस रोड को दोनों तरफ बैरिकेड्स लगाकर बंद कर पुलिस जवान तैनात किए गए हैं।
दमकल की मदद से कैमिकल का छिड़काव
संक्रमण फैलने से रोकने के लिए नगर निगम की तरफ से दमकलकर्मियों की मदद से मसूरिया व आस-पास के क्षेत्र में कैमिकल युक्त पानी का छिड़काव किया गया। चौपासनी रोड, आखलिया सर्किल, कमला नेहरू नगर आदि क्षेत्र में पानी में मिश्रित कैमिकल छिड़का गया।

ट्रेंडिंग वीडियो