scriptमंत्री जी पर टिकी है 15 सौ करोड़ की उम्मीद | Expectation of 15 hundred crores rested on the minister | Patrika News
जोधपुर

मंत्री जी पर टिकी है 15 सौ करोड़ की उम्मीद

– यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल सीएम अशोक गहलोत के निर्देश पर 2 दिन तक रहेंगे जोधपुर दौरे पर- एलिवेटेड रोड सहित जोधपुर को है कई प्रोजेक्ट के बजट पर होगा मंथन

जोधपुरNov 26, 2020 / 07:03 pm

Avinash Kewaliya

मंत्री जी पर टिकी है 15 सौ करोड़ की उम्मीद

मंत्री जी पर टिकी है 15 सौ करोड़ की उम्मीद

जोधपुर.
शहर विकास को नई दिशा देने के लिए तीन माह बाद मंत्रीजी ने फिर से कार्यक्रम बनाया है। पिछले बार उनके अधिकारियों की टीम ने सूर्यनगर के कई बड़े सपने तोड़ दिए। लेकिन एक बार फिर उनके प्रस्तावित कार्यक्रम में एलिवेटेड रोड व अन्य बड़े प्रोजेक्ट के निरीक्षण ने उम्मीद बंधाई है। 15 सौ करोड़ से अधिक के विकास कार्य पाइप लाइन में है, जिनको हरी झंडी मिलती है तो जोधपुर को स्मार्ट सिटी में शामिल नहीं होने का मलाल कुछ हद तक कम हो सकता है।
शहरी विकास एवं स्वायत्त शासन विभाग मंत्री शांति धारीवाल शुक्रवार को जोधपुर आ जाएंगे। शनिवार को कई बड़े प्रोजेक्ट की संभावनाएं तलाशने के लिए निरीक्षण है। सबसे बड़ा प्रोजेक्ट इसमें एलिवेटेड रोड है। जिसका बजट करीब 12 सौ करोड़ रुपए है। तीन माह पहले जब यूडीएच व डीएलबी के अधिकारियों की टीम जोधपुर आई थी तो इतने बड़े बजट पर सहमति का ठप्पा नहीं लगाया था। लेकिन अब मंत्री धारीवाल से दौरे से एक बार फिर उम्मीद बंधी हैं।
कई बड़े प्रोजेक्ट की डिमांड
ड्रेनेज और सीवरेज के लिए करीब 100 करोड़ से अधिक के बजट की डिमांड है। सीवरेज ट्रीटमेंट प्लंाट का अपग्रेडेशन सहित अन्य मांगें तीन माह पहले रखी जा चुकी है। उद्यान विकास के साथ पर्यटन के क्षेत्र में नए आयाम खोलने की भी उम्मीद हैं।

Home / Jodhpur / मंत्री जी पर टिकी है 15 सौ करोड़ की उम्मीद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो