'सलमान जोधपुर में करें शादी और यहां खरीद लें फ्लैट'

हिरण शिकार मामले में आए दिन कोर्ट में पेशी एवं फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में बार-बार जोधपुर आने पर सलमान को प्रशंसकों ने दिए सुझाव

By: KR Mundiyar

Published: 15 May 2018, 08:44 PM IST

सलमान को फैंस की सलाह

-गांव के ढाबे पर खाना खाने व खाट पर लेटने के बाद सलमान को जोधपुर में घर बसाने के दिए सुझाव, शादी के लिए लड़की जोधपुर में ही तलाशने की सलाह


बासनी(जोधपुर).
फिल्म अभिनेता सलमान खान जोधपुर में फ्लैट खरीदेंगे और जोधपुर की लड़की से शादी रचाएंगे। फिल्मी जैसी इस हैडलाइन को देखकर चौंक गए ना। क्योंकि शायद सपने में भी सलमान ऐसा नहीं सोच सकते। लेकिन फैन्स तो फैन्स हैं, उन्हें कौन समझाए। जब भी सलमान जोधपुर आते हैं, तब सलमान के फैन्स कई तरह की चर्चा छेड़ देते हैं।

हर बार सलमान की स्टाइल में कुछ न कुछ चेंज होता है, उससे फैन्स काफी उत्साहित हो जाते हंै। इस बार सलमान एक ढाबे पर खाना खाने बैठ गए और केर सांगरी की सब्जी खाने के बाद पेड़ की छांव तले एक खाट पर लेट कर आराम करने लगे। कुछ ही पल में सलमान के इस अंदाज के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

थोड़ी देर में फोटो व वीडियो पर कमेंट्स आने लगे तो उनमें ऐसे कमेंट भी आए, जिसको देखकर किसी की हंसी फूट सकती है। फैन्स इस कदर दीवाने हैं कि सलमान खान के फेसबुक पर वायरल हुए वीडियो के कमेंट बॉक्स में जोधपुर में फ्लैट खरीदने एवं जोधपुर में एक लड़की की तलाश कर शादी करने की सुझाव तक दे दिए। फेसबुक पर 'खाट पर लेट ही गए हो तो अब जोधपुर में एक फ्लैट ले ही लेना चाहिए सलमान को ..., एक अन्य कमेंट में 'जोधपुर की लड़की से शादी कर लो भाई... वैसे भी अब आना-जाना लगा रहेगा... दोनों काम साथ निपटा लेना....' जैसे कई कमेंट आए।

 

READ MORE : गार्ड शेरा के साथ ऐसे ढाबे पर आए सलमान और खुद ने दिया खाने का ऑर्डर, देखें सीसीटीवी वीडियो

 

गौरतलब है कि सलमान खान सहित अन्य कलाकारों की टीम जैसलमेर में रेस-3 की शूटिंग के लिए आई हुए थी। जैसलमेर में शूटिंग खत्म होने के बाद सभी सड़क मार्ग से जोधपुर लौट रहे थे। इसी बीच ढाढणिया के पास श्री केसर रेस्टारेंट नामक ढाबे पर सलमान, जैकलीन व उनके सहयोगी कलाकार करीब पौन घंटे तक रूके। विश्राम से पहले सलमान ने ढाबे पर दिए ऑर्डर के अनुसार केर सांगरी की सब्जी के साथ खाना खाया। और कुछ मिनट तक खाट पर लेट कर आराम भी किया। इस दौरान गार्ड शेरा पूरी तरह मुस्तैदी के साथ नजर बनाए हुए थे, शेरा ने किसी को सलमान की फोटो तक नहीं करने दी।

 

READ MORE : जोधपुर में ढाबे पर खाई कैर सांगरी, खाट पर पसरे सलमान

 

Fan's advice to SalmanFan's advice to SalmanFan's advice to Salman
Salman Khan
Show More
KR Mundiyar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned