script

मदद के बहाने बुलाकर एसयूवी में सवार लोगों ने किया प्राणघातक हमला

locationजोधपुरPublished: Sep 27, 2019 07:44:39 am

Submitted by:

pawan pareek

उदलियावास के एक व्यक्ति को मोबाइल पर सूचना कर मदद के लिए बुलाकर एसयूवी में सवार पांच अज्ञात लेागों ने प्राणघातक हमला किया।

Fatal attack by calling for help

मदद के बहाने से बुलाकर एसयूवी में सवार लोगों ने किया प्राणघातक हमला

खारिया मीठापुर (जोधपुर) . उदलियावास के एक व्यक्ति को मोबाइल पर सूचना कर मदद के लिए उदलियावास से खारिया मीठापुर मार्ग पर बुलाकर एसयूवी में सवार पांच अज्ञात लेागों ने प्राणघातक हमला किया। इससे व्यक्ति के हाथ व पांव में फै्रक्चर हो गया।
थानाधिकारी मनीष देव ने बताया कि उदलियावास निवासी गुदड़ राम प्रजापत पुत्र लाबूराम ने बिलाड़ा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई की 24 सितंबर को वह अपने परिचित ऊकांरराम मेघवाल के साथ कुपड़ावास गांव में तिराहे पर खड़ा था, तभी उसके मोबाइल पर दो अलग-अलग नंबरों से फोन आया और फोन करने वाले ने स्वयं को सियारा गांव का बताया और कहाकि वह उसे जानता है। उसकी बच्ची की तबीयत खराब है एवं खारिया मीठापुर से उदलियावास मार्ग पर स्थित एक होटल के पास उसका गाड़ी खराब हो गई। आप मदद के लिए आओ।
इस पर उस व्यक्ति के विश्वास में आकर मौके पर पहुंचा जहां काली एसयूवी में 5 लोग सवार थे, उसके वहां पहुंचते ही पांचों लोगों ने लाठी, हॉकी व अन्य धारदार औजारों से हमला कर दिया। इससे उसके दोनों पैर में फै्रक्चर हो गया। उसकी पसलियों व दाएं हाथ पर चोट आई। इस दौरान एक व्यक्ति ने जेब में रखे 5 हजार रुपए भी छीन लिए।
मौके पर ग्रामीणों को आते देख वे सवार होकर भाग गए। डूंगरराम ने अपनी कार से उसे बिलाड़ा ट्रोमा सेंटर पहुंचाया। जहां से मथुरा दास माथुर अस्पताल जोधपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कुंभ गिरी को जाचं सौंपी है।

ट्रेंडिंग वीडियो