चालान के डर से एएसआइ को टक्कर मार भगाई थी बोलेरो

- एएसआइ पर बोलेरो चढ़ाने का प्रयास करने वाला चालक गिरफ्तार, बोलेरो जब्त

By: Vikas Choudhary

Published: 01 Aug 2020, 03:30 AM IST

Jodhpur, Jodhpur, Rajasthan, India

जोधपुर.
जलजोग चौराहे पर यातायात पुलिस के एएसआइ पर बोलेरो चढ़ाने का प्रयास करके भागे बोलेरो चालक को नाकाबंदी में कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस ने पकड़ लिया। जिसे शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर बोलेरो जब्त की।

पुलिस के अनुसार यातायात पुलिस के एएसआइ ओमाराम पर बोलेरो चढ़ाकर जानलेवा हमला कर चालक बोलेरो सहित भाग गया था। उसकी तलाश में नाकाबंदी कराई गई। पंजीयन नम्बर के आधार पर चालक को पकडऩे के लिए लूनी थाना पुलिस ने कांकाणी में दबिश दी थी, लेकिन वह नहीं मिला। इस बीच, नाकाबंदी के दौरान गुरुवार रात कुड़ी भगतासनी थाना पुलिस ने बोलेरो पकड़ ली और चालक को हिरासत में लिया। बाद में दोनों को शास्त्रीनगर थाना पुलिस को सौंप दिया गया। प्रारम्भिक जांच के बाद पुलिस ने कांकाणी में जम्भेश्वर नगर (बुडि़यों की ढाणी) निवासी प्रेम बुडि़या (२५) पुत्र पूनाराम बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया। बोलेरो भी जब्त कर ली गई। जो उसके पिता के नाम से है।
मोबाइल पर बात कर चला रहा था बोलेरो

एसआइ शैतानसिंह का कहना है कि बोलेरो प्रेम के पिता के नाम है। उसके पंजीयन नम्बर सिरोही जिले के हैं। वह गुरुवार दोपहर १२वीं रोड से जलजोग चौराहे की तरफ आ रहा था। मोबाइल पर बात कर वाहन चलाने व संदिग्ध लगने पर चौराहे के पास पुलिस ने बोलेरो रोकने का इशारा किया था, लेकिन उसने रोकी नहीं। कुछ आगे एएसआइ ने सड़क के बीच आकर बोलेरो रोकी थी। चालान बनने के डर से हड़बड़ी में उसने एएसआइ पर बोलेरो दौड़ा दी थी। उसके खिलाफ लूनी व कुड़ी थाने में मारपीट-एससी-एसटी एक्ट और मारपीट व लज्जा भंग करने के मामले दर्ज हैं।
बोनट पर कूदकर बचाई थी जान

कांस्टेबल के इशारे पर चालक ने बोलेरो नहीं रोकी तो एएसआइ ओमाराम खुद आगे आकर खड़ा हो गया था। उसने बोलेरो साइड में लेने का आग्रह किया था। चालक ने एएसआइ के आगे खड़े होने के बावजूद बोलेरो धीरे-धीरे भगानी शुरू कर दी थी। एएसआइ कुछ दूर तक बचने के लिए पीठ की तरफ भागता रहा। चालक के रफ्तार बढ़ाने पर जान बचाने के लिए वह कूदकर बोनट पर चढ़ गया था और वाइपर पकड़ लिया था। कुछ आगे चालक के तेज ब्रेक लगाने पर एएसआइ नीचे गिर गए थे और पांव फ्रैक्चर हो गया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned