scriptशादी में युवती के फोटो खींचने पर दो पक्ष भिड़े, धारदार हथियार व कुल्हाड़ी से हमले में आठ घायल | fight in marriage after clicking photo of a girl | Patrika News

शादी में युवती के फोटो खींचने पर दो पक्ष भिड़े, धारदार हथियार व कुल्हाड़ी से हमले में आठ घायल

locationजोधपुरPublished: Jun 26, 2019 11:17:56 am

Submitted by:

Harshwardhan bhati

गैर इरादतन जानलेवा हमले के परस्पर विरोधी मामले दर्ज किए गए हैं।सहायक पुलिस आयुक्त (बोरानाडा) मांगीलाल के अनुसार गुड़ा बिश्नोइयान में दस दिन पहले शादी समारोह के दौरान नाच रही एक युवती के किसी युवक ने फोटो खींच लिए थे।

fight in jodhpur

शादी में युवती के फोटो खींचने पर दो पक्ष भिड़े, धारदार हथियार व कुल्हाड़ी से हमले में आठ घायल

Video : Vikas Choudhary/जोधपुर. शादी समारोह में नृत्य कर रही एक युवती के मोबाइल से फोटो खींचने को लेकर उपजे विवाद में मंगलवार देर शाम सभा के दौरान दो पक्ष भिड़ गए और धारदार हथियार, कुल्हाड़ी व लाठियों से हमले में आठ व्यक्ति घायल हो गए। सभी को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गैर इरादतन जानलेवा हमले के परस्पर विरोधी मामले दर्ज किए गए हैं।सहायक पुलिस आयुक्त (बोरानाडा) मांगीलाल के अनुसार गुड़ा बिश्नोइयान में दस दिन पहले शादी समारोह के दौरान नाच रही एक युवती के किसी युवक ने फोटो खींच लिए थे।
इसको लेकर युवती के घरवालों व घरातियों ने विरोध जताया। युवक का कहना है कि विरोध के चलते उसने फोटो डिलीट कर दिए थे और माफी भी मांग ली थी। परिवार में शोक के चलते शादी का भोजन मंगलवार को रखा गया, जिसमें युवक व उसके घरवाले भी शामिल हुए। शाम साढ़े छह बजे युवती के घरवालों ने युवक की पिटाई कर डाली। इसका पता लगा तो युवक के घर वाले आए और विरोध जताने लगे।
दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। लाठी, धारदार हथियार व कुल्हाड़ी से एक-दूसरे पर हमले किए। आठ व्यक्ति घायल हो गए। जिसमें एक पक्ष के छह और दूसरे पक्ष से दो व्यक्ति बताए जाते हैं। झगड़े का पता लगने पर कुड़ी थानाधिकारी मुक्ता पारीक व उप निरीक्षक साहबसिंह घटनास्थल पहुंचे। स्थिति नियंत्रित कर घायलों को एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया। घायलो में बंशीलाल बिश्नोई व राजूराम बिश्नोई, दूसरे पक्ष से हरिराम जांगू, भैराराम, लादूराम, पुखराज, विष्णु बिश्नोई व एक अन्य शामिल हैं।
सिर में चोट, हाथ फ्रैक्चर

पुलिस का कहना है कि घायलों की हालत खतरे से बाहर है। उन्हें ऑब्जर्वेशन पर रखा गया है। एक-दो घायलों को छोड़ अधिकांश के सिर में चोट आई है। साथ ही हाथ में फ्रैक्चर भी हुए हैं। दोनों पक्षों की तरफ गैर इरादतन जानलेवा हमले के परस्पर विरोधी मामले दर्ज किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो